आधी रात इस हाल में नजर आए दिशा-टाइगर, फैंस ने किया ऐसा काम
आधी रात इस हाल में नजर आए दिशा-टाइगर, फैंस ने किया ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी और टाइगर एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते रहे हैं. वहीं अब 13 जून को दिशा पाटनी का जन्मदिन था ऐसे में भला टाइगर इस मौके को खास बनाने में कैसे पीछे रह जाते.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जन्मदिन के ख़ास मौके पर दिशा जल्द ही काम से फ्री हो गईं और शाम को टाइगर के साथ डिनर डेट पर निकल पड़ी. दिशा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उन्हें बर्थडे पर अटेंशन पाना पसंद नहीं है और इसलिए वो चुपचाप टाइगर के साथ डिनर पर आ गई थी. 

बताया जा रहा है कि डिनर के बाद दिशा और टाइगर को बाहर निकलते हुए देखा गया है, जहां उनके फैंस ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया था. बता दें कि दोनों ने अपने फैंस को निराश भी नहीं किया और उन्होंने फैंस के साथ हाथ मिलाया तो कुछ के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. साथ ही दिशा को अपने बीच पाकर उनके फैंस बेहद खुश नजर आए. वहीं इनके लुक्स की बात की जाए तो टाइगर ने ब्लैक कैजुअल पहना था, तो वहीं दिशा पाटनी ने एनिमल प्रिंट क्रॉप टॉप कैरी किया हुआ था. साथ ही आपको बता दें कि रिप्ड जींस और बूट्स उनके लुक्स को कंप्लीट कर रहे थे. वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें वे इस वक्त फिल्म मलंग की शूटिंग कर रही हैं. 

आदित्य संग डिनर पर ट्रोल हुईं थी दिशा, अब कहा- इसमें क्या...'

 

 

मोस्ट गॉर्जियस वुमन बनी दीपिका पादुकोण..

छुट्टियों में भी पसीना बहाने से पीछे नहीं हटती बेबो, वायरल किया वीडियो

सुई धागा :वरुण-अनुष्का ने रचा इतिहास, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में चुनी इकलौती हिंदी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -