पहली बार बिकिनी में नजर आईं दिशा परमार, राहुल वैद्य का हुआ बुरा हाल
पहली बार बिकिनी में नजर आईं दिशा परमार, राहुल वैद्य का हुआ बुरा हाल
Share:

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं। जी दरअसल वह अपने पति और सिंगर राहुल वैद्य के साथ उनके जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव पहुंची हैं और यहाँ से अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं। यहाँ दिशा ने काफी धूमधाम से पति का जन्मदिन मनाया और पहली बार वह यहाँ बिकिनी में नजर आईं। जी हाँ, एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पूल फोटोज शेयर की, जिसमें वो पिंक ड्रेस में फ्लोटिंग ब्रेकफस्ट का आनंद लेती दिखी थीं।

आप देख सकते हैं इन फोटोज एक बाद कुछ और फोटोज को शेयर कर अदाकारा ने इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया है। जी दरअसल अपनी लेटेस्ट पोस्ट में दिशा ने सारी हदें तोड़ते हुए बेहद सुंदर फोटोज शेयर की हैं, जिसे देख फैंस की धड़कनें बढ़ना तय है। जी दरसल मालदीव्स की हसीं वादियों में दिशा परमार ने पिंक एंड ब्लू बिकिनी के साथ फ्लोरल प्रिंट श्रग कैरी किया हुआ है। उनके इस ग्लैमरस अवतार को देख सभी की निगाहें उन्ही पर हैं। इन तस्वीरों में कहीं वो पति के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं, तो कहीं वो खुद अपनी जुल्फों से खेलती दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि इन तस्वीरों के जरिए दिशा परमार खुलकर अपनी बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। बिकिनी में दिशा पहली बार नजर आईं हैं और उनका लुक कातिलाना है। वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है- 'ग्लैमरस ओवरलोडेड', तो दूसरे ने लिखा- 'भाभी, बहुत ही ब्यूटिफुल लग रही हो नजर ना लगे'। इस तरह के कई कमेंट्स दिशा के फोटोज पर आए हैं।

बिना मास्क मॉल पहुंचे तेजप्रताप यादव, लगी लोगों की भीड़

अफगान अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ दोस्ताना संबंध चाहता है: विदेश मंत्री

26 सितंबर को शुरू होगी REET की परीक्षा, लेकिन एग्जाम से पहले सीएम गेहलोत ने परीक्षार्थियों को दी बड़ी हिदायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -