दिशा परमार ने किया खुलासा, बिग बॉस में राहुल वैद्य का प्रपोजल सुनकर ये थी उनकी प्रतिक्रिया
दिशा परमार ने किया खुलासा, बिग बॉस में राहुल वैद्य का प्रपोजल सुनकर ये थी उनकी प्रतिक्रिया
Share:

देश के सबसे बड़े पर चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी राहुल वैद्य तथा उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार प्रशंसकों के पसंदीदा हैं। दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। साथ ही दोनों की शादी की प्रतीक्षा भी प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं। राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड को बिग बॉस 14 के घर में प्रपोज किया था। हालांकि दिशा का उत्तर ना आने से राहुल और प्रशंसक दोनों नाराज और परेशान हो गए थे। अब दिशा परमार ने कहा है कि राहुल के प्रपोजल पर उनकी प्रतिक्रिया कैसी थी। 

वही दिशा परमार ने अपने एक ने इंटरव्यू में इस बारे में चर्चा की है। उन्होंने कहा कि उन्हें लग रहा था कि राहुल कुछ करने की प्लानिंग कर रहे हैं, किन्तु इस बात का आईडिया बिल्कुल नहीं था कि वह शादी के लिए प्रपोज करने वाले हैं। उन्होंने उस वक़्त को याद करके बोला कि वह बहुत भावुक हो गई थीं। दिशा के अनुसार, वह रो पड़ी थीं, खुश थीं, साथ ही सरप्राइज और हैरान भी थीं। 

आगे बताते हुए दिशा ने कहा, "मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि ये होगा। मुझे भरोसा है कि उसने स्वयं भी ये करने के बारे में नहीं सोचा होगा। हम केवल फ्रेंड्स थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मुझे सीधा शादी के लिए प्रपोज कर देगा। डेट करने के लिए नहीं, किन्तु शादी के लिए। इस बात की उम्मीद मैंने नहीं की थी। मुझे इस बात का आईडिया तो लग गया था कि कुछ होने वाला है। किन्तु जब ये सही में हुआ तब मेरे बहुत से इमोशंस बाहर आ गए थे।'' दिशा ने आगे बताया, 'शब्दों में इस बात को बता पाना कठिन है, किन्तु मैं बहुत सरप्राइज थी, मैं रो रही थी, मैं खुश थी, मैं हैरान भी थी कि ओके अभी क्या हुआ। ये सभी इमोशंस मुझे महसूस हो रहे थे तथा मुझे लगता है दो दिन पश्चात् मैं इस बात की गंभीरता को समझ पाई थी तथा सोचा था कि अच्छा ठीक है अब मुझे आंसर देना होगा।''

फोटो शेयर कर ट्रोल हुई अनीता हसनंदानी, फैंस बोले- इस समय हमें बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता कि...
एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ पार्थ समथान के कारण हुआ बंद? एक्टर ने अब कही ये बड़ी बात

कैट-फाइट करते नजर आईं मोनालिसा, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -