राहुल की दोस्त की शादी में चार चाँद लगाने पहुंची दिशा, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें
राहुल की दोस्त की शादी में चार चाँद लगाने पहुंची दिशा, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके राहुल वैद्य इन दिनों अपनी प्रेमिका के साथ समय बिता रहे हैं। दोनों को हाल ही में एक दोस्त की शादी में देखा गया। इस दौरान इस स्टार कपल ने साथ मिलकर खूब मस्ती की और कई सारी तस्वीरें क्लिक करवाईं। अब दोनों के कई फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं राहुल वैद्य और दिशा परमार की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी की जा रही है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दिशा परमार अपने बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य के साथ लाल सुर्ख लहंगे में पोज देती दिख रही हैं।

दोनों का बेहतरीन अंदाज दिल जीत लेते वाला है। वैसे शादी के दौरान दोनों एक साथ एक कपल की तरह कई सारी फोटो क्लिक करवाते नजर आए। इस दौरान दोनों ने एक साथ एकदम दूल्हा-दुल्हन की तरह पोज दिए और तस्वीरें क्लिक करवाई। वहीं दोनों को देख दोनों के फैंस दोनों की शादी के लिए अब बेसब्र होते जा रहे हैं। अब सभी चाहते हैं कि दिशा परमार राहुल से शादी कर लें। वैसे दिशा इस दौरान लाल रंग के लहंगे में खूब सज-धज कर पोज दिए हैं। आपको बता दें जो शादी थी वह राहुल वैद्य के दोस्त की शादी थी।

इस दौरान दिशा परमार हाथ में गोल्डन कलर के कलीरें थामे दिखाई दीं, जिसे देखकर लगता है कि वो इस दौरान दुल्हन की सहेली की भूमिका बेहद अच्छे से निभा रही थीं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि दिशा परमार जल्द राहुल से ब्याह रचाने वाली हैं। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि इन दोनों की शादी इसी साल जून महीने में होने वाली है। इसकी जानकारी सिंगर राहुल की मां ने एक मीडिया इंटरव्यू में दी थी।

उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

केरल विधानसभा चुनाव में भाजपा के 112 उम्मीदवारों के नाम है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -