टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी स्टाइलिश तस्वीरें
टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी स्टाइलिश तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री दिशा परमार इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही है. गौरतलब है कि दिशा इस शो के माध्यम से काफी पॉपुलर हुई है उन्हें अपने पहले ही शो से काफी सफलता हासिल हुई है. इस शो में दिशा ने पंखुड़ी नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. शो में दिशा के साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता भी मुख्य भूमिका में दिखाई देते थे.

इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यही नहीं बल्कि उन्हें अपने पहले ही शो के लिए बेस्ट टीवी एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. बता दे कि दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. ठीक उसी तरह एक बार दिशा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत लग रही है.

तस्वीरों में दिशा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह काफी हॉट लग रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी दिशा कई बार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी है. दिशा की ये हॉट तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद करते है. बताना चाहेंगे कि इन दिनों दिशा टीवी के चर्चित शो 'वो अपना सा' में नजर आ रही है. यह सीरियल सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं, इससे पहले सिद्धार्थ ने कुछ महीनों पहले ‘इच्छाप्यारी नागिन’ को लॉन्च किया था, जोकि सोनी ऑन एयर हुआ.

ये भी पढ़े

क्या आपने देखा 'अंगूरी भाभी' का ये अवतार

टीवी की इच्छा ने शेयर किया बेहद ही ग्लैमरस फोटो

तेजी से वायरल हो रहा है 'ये उन दिनों की बात है' की एक्ट्रेस का वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -