स्लो मोशन Song : दिशा की पीली साड़ी पर उपजा विवाद, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
स्लो मोशन Song : दिशा की पीली साड़ी पर उपजा विवाद, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Share:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' के 'स्लो मोशन' गाने में अभिनेत्री दिशा पटानी को काफी पसंद किया जा रहा हैए. लेकिन अभिनेत्री की पीले रंग की साड़ी ने अब एक नया विवाद खड़ा क्र दिया है. इस गाने में दिशा के लुक को देखकर लोगों का कहना है कि 'साड़ी कहां है?'बता दें कि इस गीत को विशाल-शेखर ने इसे संगीत से सजाया है और नकाश अजीज व श्रेया घोषाल ने इसे आवाज से सजाया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्लो मोशन' गाने में पीले रंग की साड़ी के पल्लू को रस्सी की तरह मरोड़कर दिशा के कंधे पर डाला है. वहीं यूट्यूब पर महज 24 घंटे में इस गाने को 2.4 करोड़ से अधिक लोगों ने देख लिया है. अवार्ड विजेता टेक्सटाइल डिजाइनर गौरांग शाह को इस पर लगता है कि साड़ी का सार ही इसमें पूरी तरह से धूमिल हो चुका है.

हाल ही में शाह ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि "सभी के पास किसी चीज को नए अंदाज में पेश करने का विकल्प होता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप साड़ी के उस मौलिक सार से दूर हट जाएं जिसने पीढ़ियों से इसे एक खूबसूरत परिधान के तौर पर देखा है. उनके मुताबिक़, यह हमारी सांस्कृतिक विरासत और सभ्यता का हिस्सा है. अतः इसे उस अंदाज में ड्रेप करना चाहिए जिससे इसकी विशेषता बनी रहे. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे लेकर मीम्स भी बना रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि 'टिप टिप बरसा पानी' में रवीना टंडन के लुक से तो कईयों ने कहा कि यह  माधुरी दीक्षित का 'धक धक' लुक नजर आ रहा है. किसी ने लिखा, "यह इकलौती ऐसी साड़ी है जिसमें पल्लू की जगह नाड़ा नजर आ रहा है. 

घर चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब करती थी ये एक्ट्रेस, आज हैं करोड़ों की मालकिन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर बोली तारा सुतरिया- 'हम डेट..'

इतनी खूसबूरत दिखने लगी है 'Black' की चाइल्ड एक्ट्रेस

कलंक फ्लॉप, अब क्या फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी करण की SOTY2 ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -