ब्रेकअप के बाद एक दिन भी टाइगर के बिना नहीं रह पा रही दिशा
ब्रेकअप के बाद एक दिन भी टाइगर के बिना नहीं रह पा रही दिशा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बीते कुछ दिनों से अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा और टाइगर ने अपने 6 वर्ष के रिलेशनशिप को तोड़ चुके है। हालांकि अभी तक ना तो दिशा और ना ही टाइगर ने अपने ब्रेकअप की अब तक पुष्टि की है। ब्रेकअप की खबरों के दौरान दिशा ने टाइगर के एक वीडियो पर रिएक्ट भी कर दिया है, जिसे देखकर फैन्स को भी लग रहा है कि दोनों के मध्य सब कुछ ठीक हो गया है।

टाइगर श्रॉफ ने वीडियो किया शेयर: अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, इसमें अभिनेता मार्शल आर्ट्स के स्किल्स दिखाते हुए दिख रहे है। वीडियो में आप भी देख सकते है कि टाइगर श्रॉफ दूसरे प्रतिभागी को अलग-अलग अंदाज में किक कर रहे हैं। इस वीडियो में टाइगर का स्टंट फैन्स को को बहुत पसंद आने लगा है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "आज मेरा ट्रेनिंग करने का मूड नहीं था तो लड़कों ने ये डिसाइड किया, ये मेरा आइडिया नहीं था।"

दिशा पाटनी ने टाइगर के वीडियो पर किया रिएक्ट: टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए अभिनेत्री दिशा पाटनी ने लिखा, "मैं भी ये करना चाहती हूं।" दिशा के इस कमेंट ने लोगों का ध्यान खींच लिया है और हर कोई एक्ट्रेस के कमेंट पर रिएक्ट करता हुआ दिखाई दे रहा है। दिशा के कमेंट को देखकर फैन्स को लग रहा है कि अब दोनों फिर से एक-साथ आ गए हैं। 

 

टाइगर ने भी किया था एक्ट्रेस को सपोर्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की गई। इस फिल्म में दिशा की एक्टिंग को बहुत सराहा जा रहा है। टाइगर ने भी 'एक विलेन रिटर्न्स' देखने के उपरांत मूवी की तारीफ की और पोस्टर भी साझा कर एक्ट्रेस को सपोर्ट किया था। ब्रेकअप के उपरांत भी दिशा और टाइगर जिस तरह से एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बने हुए हैं, यह फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है।

झूठी करीना! फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी एक्ट्रेस...अब कर रही देखने से मना

जब इस एक्ट्रेस के जेंडर को लेकर उठे थे कई प्रश्न, पिता ने कर दिया था करण पर केस

आखिर क्यों Laal Singh Chaddha नहीं करना चाहते थे आमिर खान, सामने आई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -