Dish TV अपने ग्राहक को दे रहा फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान, यह है लिस्ट
Dish TV अपने ग्राहक को दे रहा फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान, यह है लिस्ट
Share:

टेलीकॉम कंपनी के लिए TRAI के नए नियमों के बाद DTH और Cable TV मार्किट में नए प्लान्स शुरू किए गये है.  TRAI द्वारा बनाये गये नए नियमों के आने के बाद DTH और Cable TV का पूरा ढांचा ही बदल चुका है. इस घोषणा के बाद भी यूजर्स को अब तक भी चैनल का चुनाव करने में परेशानी हो रही है. कंपनी ने नये नियम के तहत अपना रेवन्यू बढ़ाने और यूजर्स को अपने साथ बनाए रखने के लिए ऑपरेटर्स कई डिस्काउंट ऑफर दे रही है. जिसका लाभ यूजर उठा सकते है.

केबल टीवी सर्विस प्रोवाइडर Dish TV ने हाल ही में अपने कुछ लम्बी अवधि के प्लान्स लॉन्च  किए है. जिसके तहत यूजर्स को फ्री बेनिफिट्स भी मिल रहे है. कंपनी इस ओर एक कदम आगे बढ़कर और अधिक फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश किए है. कंपनी ने इसी क्रम में Tata Sky भी अपने Flexi Annual प्लान्स लेकर आया. इस समय आपके पास इनमें से कोई भी d2h ऑपरेटर है. आप लम्बी-अवधि के प्लान्स सब्सक्राइब करना चाहते है. हम आपके सामने कुछ फायदेमद प्लान पेश करने जा रहे है.

3 महीने के प्लान में 7 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन. 6 महीने के प्लान में अतिरिक्त 15 दिन का सब्सक्रिप्शन.11 महीने के प्लान में सब्सक्राइबर्स को अतिरिक्त 30 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल सकता है.22 महीने के सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ उपभोक्ताओं को 60 दिन तक का फ्री सब्सक्रिप्शन.33 महीने के प्लान में 90 दिनों का फ्री सब्सक्रिप्शन. 44 महीने के प्लान के साथ सब्सक्राइबर्स को 120 दिनों का अतिरिक्त फ्री सब्सक्रिप्शन मिल सकता है. अंत में, 55 महीने के प्लान के साथ 150 दिन यानि की लगभग 5 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन. यह सभी प्लान कंपनी द्वारा लॉन्च किये गये लेटेस्ट प्लान है.

भारतीय यूजर को मिलेगी हाई स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी, अमेज़न शुरू करेगा यह सुविधा

एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के लिए जारी हुआ Google Duplex

OnePlus 6T McLaren की कीमत हुई कम सेल शुरू होगी 6 अप्रैल से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -