नाबालिग को नशीली दवा पिलाने और जबरन देह व्यापार करने के आरोप में एक गिरफ्तार
नाबालिग को नशीली दवा पिलाने और जबरन देह व्यापार करने के आरोप में एक गिरफ्तार
Share:

एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक 14 वर्षीय लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर वेश्यावृत्ति में धकेल दिया। आरोपी को असम के गोरोइमारी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया, जो कामरूप जिले का हिस्सा है। गोरोइमारी निवासी अबू शामावा आरोपी है और उस पर मानव तस्कर होने का संदेह है।

जोरशिमुली थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की को नशे में धुत्त होने की सूचना मिलने के बाद आरोपी की पहचान के लिए अभियान शुरू किया और मामले में विभिन्न सुरागों का पीछा करते हुए जांचकर्ताओं ने उसे गोरोइमारी के पास से पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान, अबू ने महिलाओं की तस्करी और युवा लड़कियों के वेश्यावृत्ति में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया।

उन्होंने आगे कहा कि इस क्षेत्र में ऐसे और भी लोग हैं जो इसी तरह के रैकेट में शामिल हैं जो छोटी लड़कियों को वेश्यावृत्ति में धकेलते हैं और उन्हें नशीला पदार्थ देते हैं।

यह पहली बार नहीं है जब अबू को महिला तस्करी के सिलसिले में हिरासत में लिया गया है, क्योंकि वह पहले ही महिला तस्करी और हत्या की अन्य घटनाओं से जुड़ा रहा है। हाल के वर्षों में, असम राज्य ने महिलाओं की तस्करी के मामलों में वृद्धि का अनुभव किया है क्योंकि राज्य के व्यक्तियों को इस क्षेत्र की युवा लड़कियों के अवैध वेश्यावृत्ति जैसी विभिन्न गतिविधियों में शामिल पाया गया है।

दूसरी ओर असम पुलिस महिला तस्करी के दोषियों को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। महिला तस्करी के सिलसिले में पिछले साल नवंबर में असम के लखीमपुर जिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया था।

विंडीज के खिलाफ घर में शेर है टीम इंडिया, पिछले 16 सालों से नहीं हारी है कोई ODI सीरीज

110 किमी साइकिल चलाकर कलेक्ट्रेट पहुंचा बुजुर्ग, रोते हुए बोला- 'पैसे नहीं हैं, कल से भूखा हूं...'

असम: इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी ने सोनितपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -