शर्मनाक! कचरा फेंकने पर विवाद के बाद चार भाइयों ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट
शर्मनाक! कचरा फेंकने पर विवाद के बाद चार भाइयों ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट
Share:

हरियाणा के नूंह में कूड़ा निस्तारण को लेकर हुए विवाद के बाद मंगलवार को एक बुजुर्ग की चार भाइयों ने कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के सुडका गांव में चार भाइयों ने 65 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी. हरियाणा पुलिस ने कहा, "हमने वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए सौंप दिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।"

मृतक के रूप में इंद्री प्रखंड के सुदका गांव निवासी 65 वर्षीय अहमदुद्दीन की शिनाख्त हुई है. सदर थाने के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मृतक के बेटे ने अधिकारियों को बताया कि चार भाइयों में से एक मंगलवार को अपने घर के पास कचरा डंप कर रहा था। विवाद तब पैदा हुआ जब बुजुर्ग ने लड़के के घर के पास कचरा फेंकने का विरोध किया और गरमागरम किया। पीछा किया," अधिकारी ने कहा।  अधिकारी ने कहा  'मौखिक झगड़े ने हाथापाई का रूप ले लिया जब सभी आरोपियों ने अहमदुद्दीन पर लाठी और डंडों से हमला किया। शिकायत के अनुसार चारों ने बूढ़े व्यक्ति को कम से कम 20 मिनट तक बेरहमी से पीटा।

'बूढ़े के बेटे अशफाक अहमद ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। नूंह के पुलिस उपाधीक्षक सुधीर तनेजा ने कहा कि अशफाक ने अपनी शिकायत में चार लोगों को नामजद किया है: शमीम, शाजाद, सद्दीक और उमर। अशफाक ने संवाददाताओं से कहा, "जब मेरे पिता मदद के लिए चिल्लाए तो मेरा छोटा भाई और उनकी पत्नी उनकी मदद के लिए आगे आए।" लाठी और डंडों के साथ चारों मेरे भाई और उसकी पत्नी के पास गए।'

पीड़ित के बेटे के अनुसार, अन्य पड़ोसी बुजुर्ग की मदद के लिए पहुंचे तो चारों मौके से भाग गए। ' 20 मिनट से अधिक समय तक चारों ओर से घातक डंडों से वार करने के बाद हमारे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बेहोश होने के बाद ही चारों ने उसे पीटना बंद कर दिया था। पड़ोसियों को धन्यवाद, जो उन्हें पकड़ने के लिए मौके पर पहुंचे या उन्होंने मेरे भाई और उसकी पत्नी को भी मार डाला होता। डीएसपी तनेजा ने मीडिया को बताया कि सदर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है और चारों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

तीन दिवसीय दौरे पर गोवा जाएंगे रामनाथ कोविंद, ये है वजह

सड़क हादसे में द्रमुक MLA के बेटे सहित 7 की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हुआ लाइव एक्सीडेंट

ISKCON के संस्थापक की 125 जयंती पर प्रधानमंत्री मोदी आज जारी करेंगे स्मारक सिक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -