शर्मनाक: 7 वर्षीय लड़के के साथ आरोपी करता था गंदा काम, 6 माह बाद खुला राज
शर्मनाक: 7 वर्षीय लड़के के साथ आरोपी करता था गंदा काम, 6 माह बाद खुला राज
Share:

यूपी के मथुरा जनपद में एक शर्मनाक केस सुनने को मिला है। वृन्दावन के रहने वाले एक रूसी भक्त ने गोवर्धन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि राधाकुण्ड में रहने वाले एक किशोर ने उनके बच्चे के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित बच्चे को मेडिकल टेस्ट के लिये भेज दिया है तथा आरोपी को अभी भी ढूंढा जा रहा है। जहां इस बारें में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार दुबे ने  कहा है कि रविवार को वृन्दावन निवासी कृष्णभक्त रूसी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके बेटे की एक स्थानीय किशोर से मित्रता थी।

डर की वजह से बच्चे ने नहीं बताई सच्चाई: मिली जानकारी के अनुसार आरोप है कि तकरीबन तीन माह पूर्व किशोर ने उसके बेटे को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था, लेकिन बालक ने डर के कारण से इस बारे में जानकारी नहीं दी थी और बीते दिनों बेटे ने इस हरकत के बारें में अपने घर वालों को बताया ।

13 साल का है आरोपी लड़का: वहीं दुबे ने बताया कि पीड़ित बालक के पिता की तहरीर पर अपराधी के विरुद्ध  सम्बन्धित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित व आरोपी, क्रमश: 9 एवं 13 साल के हैं। पुलिस आरोपी को ढूंढा जा रहा है।

सितंबर महीने में जबरदस्त होगी बारिश, दिल्ली-मुंबई में आज भी झमाझम के आसार

VHP ने कहा- "राम मंदिर फाउंडेशन अक्टूबर तक होगा तैयार...."

बिहार पंचायत चुनाव: संपत्ति की गलत जानकारी देने पर उम्मीदवार के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -