ममता बनर्जी से नाराज विधायक हुए BJP में शामिल,कैलाश विजयवर्गीय ने कही यह बात
ममता बनर्जी से नाराज विधायक हुए BJP में शामिल,कैलाश विजयवर्गीय ने कही यह बात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बीते कल दो बड़े झटके लग गए है। जी दरअसल बीते कल ही टीएमसी के असंतुष्ट विधायक मिहिर गोस्वामी ने इस्तीफा दे दिया है। वह बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जी हाँ, वहीं उनके अलावा ममता बनर्जी के करीबी और राज्य में तृणमूल कांग्रेस के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने भी इस्तीफा दिया है। वहीं उनका इस्तीफा राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मंजूर कर दिया है।

बीते कल ही उन्होंने पश्चिम बंगाल मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया था। अब इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 'ममता बनर्जी के अहंकार और भ्रष्टाचार से शुभेंदु अधिकारी नाराज़ थे इसलिए उन्होंने अपना इस्तीफ़ा दिया है। अगर वे बीजेपी में आते है तो हम उनका स्वागत करेंगे।' इसके अलावा उन्होंने संभावना जताई कि 'विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के कई नेता नाराज़ होकर बीजेपी में शामिल होंगे।' बीते कल ही तृणमूल कांग्रेस के

इस दौरान प्रदेश के नेतृत्व के प्रति रोष जताते हुए उन्होंने यह भी कहा था कि, 'उन्होंने पिछले महीने पार्टी के सभी पद छोड़ने का फैसला किया था क्योंकि उन्हें लग रहा था कि पार्टी को उनकी जरूरत नहीं है।' वैसे खबरें यह भी हैं कि अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा फैक्स के जरिए भेजा और राज्यपाल जगदीप धनखड को भी ईमेल किया था।

वजन कम करने के बाद दिखा कपिल शर्मा का नया अवतार, देंखे तस्वीरें

यहाँ मास्क बन चुका है फैशन, बनाने के लिए हो रहा है सोने-चांदी का उपयोग

ट्रम्प ने बिडेन की जीत के बाद व्हाइट हाउस छोड़ने की प्रतिबद्धता जताई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -