हरियाणा : जल्द सामने आ सकता है भाजपा का नया प्रदेशअध्यक्ष

Jul 02 2020 04:57 PM
हरियाणा : जल्द सामने आ सकता है भाजपा का नया प्रदेशअध्यक्ष

हरियाणा भाजपा ने तीन महीने बाद बैठक की है. भाजपा की विधायक दल की बैठक में बरौदा उपचुनाव और प्रदेशाध्यक्ष का मामला चर्चा का विषय बना रहा. सीएम मनोहर लाल ने विधायकों को उपचुनाव में भागीदारी देने के आदेश दिए. उन्होंने कहा कि विधायक क्षेत्र में जाकर केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताएं. उन्होंने कहा कि सितंबर या अक्टूबर में कभी भी सरकार उपचुनाव करा सकती है.

महाराष्ट्र सरकार का आरोप- केंद्र ने नहीं दिया फंड, कर्मचारियों की सैलरी के लिए नहीं है पैसा

राज्य के नए प्रदेशाध्यक्ष को लेकर भी विधायकों में खिंचतान प्रारंभ हो गई है. पार्टी का  नया अध्यक्ष कौन होगा. यह जल्द ही पता चल जाएगा. विधायक दल की बैठक में कई नामों पर चर्चा हुई है. वही, बैठक के बाद सीएम के राजनैतिक सचिव कृष्ण बेदी ने कहा कि लगभग तीन महीने के बाद विधायक दल की बैठ हुई है. कोरोना के बाद विचार विमर्श किया गया. वही, किस तरह की दिक्कत फील्ड में रही और लोगों की दिक्कत दूर करने में सरकार के काम का कितना असर रहा, इसे लेकर चर्चा हुई. गेहूं, सूरजमुखी और सरसों  की खरीद को लेकर चर्चा की गई. विधायकों ने खरीद प्रबंधों की सराहना की. फसल खरीद को और बेहतर बनाने के कई सुझाव आए हैं. बेदी ने कहा कि मेरा पानी, मेरी विरासत योजना को लेकर भी विधायकों ने सुझाव दिए हैं.

350 हाथियों के शव हुए बरामद, मौत की वजह का नहीं हुआ खुलासा

अपने बयान में विधायकों ने बताया कि किसानों का पक्ष बताया. साथ ही, सीएम मनोहर लाल ने कहा कि अब तक 99 हजार हेक्टेयर भूमि से ​किसान धान अलग करने का फैसला कर चुके है. जो आंकड़ा और बढ़ सकता है. इस पर विधायकों ने योजना की प्रशंसा की. सीएम ने कहा कि चुनाव मजबूती से लड़कर जीतना है. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी कह चुके कि भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. साथ ही, विधायकों ने मांग की है कि 10 से 15 दिन में फिर से बैठक बुलाई जाए. कोविड राहत कोष में सहायता देने के लिए सभी वर्गों का धन्यवाद किया गया. बैठक में अस्वस्थ होने के कारण स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, कोरोना पॉजिटिव होने पर थानेसर विधायक सुभाष सुधा, व्यस्तताओं के कारण भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, राज्य प्रभारी अनिल जैन व संगठन मंत्री सुरेश भट्ट शामिल नहीं हुए.

लद्दाख के बाद जम्मू कश्मीर और हिमाचल में आया भूकंप, दहशत में घरों से बाहर निकले लोग

अब चीन को पॉवर सेक्टर में झटका देगा भारत ! सख्त किया जाएगा इम्पोर्ट

लंगर में हुआ भयानक घपला, लाखों का फर्जीवाड़ा आया बाहर