जम्मू से गुमशुदा युवक साकिब मंजूर डार के आतंकी बनने की चर्चा, जाने पूरा मामला
जम्मू से गुमशुदा युवक साकिब मंजूर डार के आतंकी बनने की चर्चा, जाने पूरा मामला
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में ओल्ड बरजुल्ला क्षेत्र से 5 अगस्त से गुमशुदा युवक साकिब मंजूर डार के आतंकी बनने की चर्चा चारों तरफ फ़ैल गई है. शुक्रवार रात्रि वायरल हुए एक ऑडियो संदेश में स्वयं को साकिब बता रहे व्यक्ति ने आतंकी बनने की बात कही है. यह ऑडियो परिवार की ओर से उसे घर लौट आने का आग्रह करने वाले वीडियो संदेश के पश्चात् सामने आया है. दूसरी ओर पुलिस साकिब के आतंकवाद में सम्मिलित होने की बात को इंकार कर रही है.

वही श्रीनगर के ओल्ड बरजुल्ला क्षेत्र का साकिब मंजूर डार पुत्र मंजूर अहमद डार 5 अगस्त से घर से गुमशुदा है. शुक्रवार प्रातः उसके परिजनों का एक वीडियो वायरल हुआ. दो मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में साकिब की मां, उसकी बहन तथा परिवार के कुछ और सदस्य रोते हुए उससे घर लौट आने का आग्रह करते हुए दिखाई दे रहे हैं. मां कह रही है कि उसके चार ऑपरेशन हुए हैं, कृपा करके घर वापस लौट आओ. यदि उसने या उसके पिता ने उसे कुछ बोला है तो माफी मांगती हूं. इतना ही नहीं रोती हुई छोटी सिस्टर ने भी हाथ जोड़कर उसे घर लौट आने का आग्रह किया है. 

वहीं इस बीच रात्रि साकिब का बताया जा रहा एक ऑडियो संदेश वायरल हुआ. इसमें स्वयं को साकिब बता रहा व्यक्ति जिहाद का मार्ग चुनने की बात कह रहा है. कह रहा है कि मैं अपने घर वालों से कहना चाहता हूं कि वो मुझे तलाशने का प्रयास न करें. मैं ठीक हूं. आपको बता दें, श्रीनगर के बाहरी इलाके रणबीरगढ़ में 26 जुलाई को मुठभेड़ में लश्कर के कमांडर इशफाक रशीद खान के मारे जाने के पश्चात् जम्मू-कश्मीर पुलिस के कश्मीर रेंज के आईजीपी विजय कुमार ने यह दावा किया था कि अब श्रीनगर का कोई भी युवा दहशतगर्द नहीं है. वही अब मामले की जाँच की जा रही है.

हिमाचल में सामने आये 56 नए कोरोना संक्रमित मरीज

गोलगप्पे खाते-खाते लड़की को ठेले वाले से हुआ प्यार, परिवार छोड़ उसी के साथ हो गई फरार

जन्माष्टमी : भगवान विष्णु के कौन-से अवतार हैं श्री कृष्ण ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -