BCCI परिषद् की बैठक में रणजी ट्रॉफी को लेकर हुई चर्चा
BCCI परिषद् की बैठक में रणजी ट्रॉफी को लेकर हुई चर्चा
Share:

BCCI की शीर्ष परिषद की बीते दिन बैठक हुई और आशा के अनुसार इस बैठक में घेरलू क्रिकेट का मुद्दा हावी हो गया. बैठक का भाग रहे एक अधिकारी ने IANS से कहा कि शीर्ष परिषद के सभी सदस्यों का मानना है कि घरेलू क्रिकेट पर तुरंत प्रभाव से ध्यान दिया जाना जरुरी है. और रणनीति पुरानी शैली में हर टीम के मैच उनकी पक्ष में जारी किए जा चुके है.

उन्होंने कहा, "घरेलू क्रिकेट के भविष्य और यातायात पाबंदियों के साथ-साथ सबसे महत्वपूर्ण स्वास्थ नियमों को मानते हुए किस तरह हम आगे बढ़ा सकते हैं इस पर बहुत ही अच्छी चर्चा हुई. यह चर्चा हालांकि अभी अपने शुरुआत के दौर में है लेकिन इस बात पर चर्चा हुई की रणजी ट्रॉफी टीमें पूरे देश में सफर करने के अलावाअपने जोन में ही मैच खेल सकती हैं क्योंकि मौजूदा स्थिति के देखते हुए यह आसान हो सकता है." अधिकारी से जब IPL के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस पर आधिकारिक घोषणा की ICC द्वारा इसी वर्ष आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर लिए जाने वाले फैसले की आधिकारिक एलान के बाद किया जानें वाले है. टी-20 विश्व कप इसी साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाने वाले है.

जंहा इस बारे में अधिकारी ने बताया "जब तक आईसीसी टी-20 विश्व कप को लेकर अपना अंतिम फैसला नहीं सुना देती तब तक हम इस बारे में कोई घोषणा नहीं कर सकते. लेकिन सोमवार को होने वाली ICC की बैठक के बाद हम आधिकारी घोषणा की उम्मीद की जा रही है और एक बार यह हो जाए तो हम जरूरी एलान किया जाने वाला है."

टोक्यो ओलंपिक 2021: पहले मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी भारतीय हॉकी टीम

बड़ी मुश्किल में फंसा BCCI, इस कारण डेक्कन चार्जर्स को देना होंगे 4800 करोड़ रु

टोक्यो शहर में होने वाले ओलंपिक खेलों को 2021 तक के लिए किया गया स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -