मारुति और हुंडई से लेकर महिंद्रा तक इस दिवाली नई कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

भारत में कार निर्माता कंपनियां इस साल दिवाली के आसपास नई कार खरीदने पर बड़ी छूट दे रही हैं। चल रहे चिप मुद्दे के बावजूद, परिणामस्वरूप कम उत्पादन हुआ है और नए वाहनों के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा है, भारतीय वाहन निर्माता मौजूदा त्योहारी सीजन को भुनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki): मारुति सुजुकी अपने मौजूदा मॉडलों में से आठ की कीमतों में कटौती कर रही है। इसकी एस-प्रेसो और ऑल्टो कॉफी सबसे बड़ी बचत प्रदान करती है। एक नए एस-प्रेसो पर, मारुति 48,000 तक का लाभ प्रदान कर रहा है, जबकि पुराना युद्धपोत ऑल्टो 43,000 की छूट पर उपलब्ध है। ग्राहकों को Eeco, WagonR, Swift, Dzire, Ignis, और Vitara Brezza पर हॉलिडे डिस्काउंट भी मिल सकता है।

हुंडई मोटर कंपनी (Hyundai Motor Company)​: क्रिसमस के इस सीजन में कोरियाई ऑटोमेकर नई कारों पर 1.50 लाख तक का इंसेंटिव दे रही है। इस महीने कंपनी की इकलौती इलेक्ट्रिक व्हीकल कोना एसयूवी समेत सिर्फ पांच गाड़ियों पर डिस्काउंट मिल रहा है। 23.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने वाली Hyundai Kona पर अधिकतम 1.50 लाख रुपये का लाभ दिया जा रहा है। Santro, i20, Grand i10 NIOS, और Aura इस छुट्टियों के मौसम में छूट के साथ अन्य Hyundai कारें हैं। Hyundai ऑरा, सैंट्रो और ग्रैंड i20 Nios CNG वाहनों पर भी छूट दे रही है।

रेनॉल्ट (Renault)​: फ्रांसीसी वाहन निर्माता 2.50 लाख रुपये तक की छूट देकर भारत में त्योहारी सीजन को भुनाने की कोशिश कर रहा है। रेनो की फ्लैगशिप एसयूवी डस्टर की सबसे बड़ी गिरावट है। डस्टर दिवाली के आसपास नई कार खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए सबसे आकर्षक ऑफरों में से एक है, जिसमें 50,000 तक के नकद लाभ और 1.10 लाख तक के लॉयल्टी प्रोत्साहन शामिल हैं। अन्य रेनॉल्ट कारों, जैसे ट्राइबर, किगर और क्विड पर भी भारी छूट की पेशकश की जाती है।

निसान मोटर (Nissan Motor)​: जापानी ऑटोमेकर, जिसने अभी-अभी मैग्नाइट एसयूवी की शुरुआत की है, एक लाख रुपये तक की किक्स एसयूवी पर हॉलिडे डिस्काउंट दे रही है। निसान किक्स, जिसकी कीमत 9.49 लाख रुपये से शुरू होती है, 1.5-लीटर इंजन के साथ उपलब्ध होगी।

डैटसन (Datsun): इस दिवाली, डैटसन अपने गो, गो+ और रेडिगो वाहनों पर मौसमी छूट दे रही है। ऑटोमेकर इन वाहनों के लिए नकद, कॉर्पोरेट लाभ और एक एक्सचेंज बोनस सहित 40,000 तक के भत्ते प्रदान कर रहा है।

होंडा कार (Honda Car)​: होंडा कार इंडिया अपने कई मॉडलों पर दिवाली पर 50,000 तक की छूट भी दे रही है। देश में कंपनी के सबसे लोकप्रिय मॉडलों में से एक Honda City 53,500 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। नकद और विनिमय लाभों के अलावा, होंडा सौदे के हिस्से के रूप में मुफ्त सामान भी दे रही है। सिटी के अलावा, होंडा जैज़, डब्ल्यूआर-वी और हाल ही में लॉन्च किए गए अमेज़ फेसलिफ्ट जैसे मॉडलों पर भी छूट दे रही है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Tata Motors​): अक्टूबर में महिंद्रा एंड महिंद्रा सीमित आकार के मॉडल पर त्योहारी छूट दे रही है। Alturas G4 SUV, जो Toyota Fortuner और MG Gloster को टक्कर देती है, पर 81,500 तक हॉलिडे बोनस दिया जा रहा है. 20,000 तक के अतिरिक्त सौदे भत्तों में से हैं। केयूवी100 एनएक्सटी, बोलेरो, स्कॉर्पियो, एक्सयूवी300, और मराजो एमपीवी त्योहारी छूट के लिए उपलब्ध अन्य वाहनों में से हैं।

टाटा मोटर्स (Tata Motors): टाटा मोटर्स इस सीजन में अपने अधिकांश प्रमुख ऑटोमोबाइल पर उत्सव की छूट दे रही है, जिसमें पंच सबकॉम्पैक्ट एसयूवी भी शामिल है, जिसे दशहरा उत्सव के एक दिन बाद पेश किया गया था। Nexon, Tiago, Tigor, Harrier और यहां तक ​​कि Safari SUV भी उनमें से हैं. मॉडल के आधार पर, फायदे 15,000 रुपये से 40,000 रुपये तक हैं। सफारी और हैरियर एसयूवी को सबसे अधिक लाभ मिलते हैं, जिसमें मौद्रिक पुरस्कार शामिल नहीं होते हैं।

दिल्ली की सड़कों पर दौड़ेंगे 4000 से अधिक ई-ऑटो, शुरू हुआ पंजीकरण

नई जेनरेशन के साथ भारत में लॉन्च हुई KTM RC200, जानिए क्या है खासियत

महाराष्ट्र बंद हिंसा: शिवसैनिकों की गुंडागर्दी, ऑटो चालक की लाठी से पिटाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -