रेनॉ दे रही अपनी कार पर लाखों रु की छूट, डस्टर और क्विड इतने सस्ते में आएगी घर
रेनॉ दे रही अपनी कार पर लाखों रु की छूट, डस्टर और क्विड इतने सस्ते में आएगी घर
Share:

दोस्तों, अगर आप काफी समय से अपने लिए कोई कार खरीदना चाहते है तो ये टाइम आपके लिए काफी लाभदायक साबित हो सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी रेनॉ भी अपनी कारों पर ग्राहकों को करीब दो लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इससे यूजर्स के बीच में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कंपनी द्वारा यह छूट 2018 मॉडल्स पर प्रदान की जा रही है. खबर है कि कंपनी द्वारा अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रेनॉ क्विड पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट है. जबकि कर पर कंपनी द्वारा ग्राहकों को 10,000 रुपये कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये एक्सचेंज बोनस, साथ ही 2000 रुपये कॉर्पोरेट बोनस के तौर पर छूट है. इतना ही नहीं कार पर पहले साल के लिए फ्री इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है. 

कंपनी द्वारा अपनी जानी मानी कार डस्टर पर भी जबरदस्त डिस्काउंट है. जानकारी के मुताबिक़, यह छूट ऑफर 2018 मॉडल्स पर ही है. कंपनी द्वारा डस्टर के डीजल वेरियंट पर करीब 65,000 रुपये का डिस्काउंट है. इतना ही नही पेट्रोल वेरियंट पर 20,000 रुपये कैश डिस्काउंट का ऑफर भी फ़िलहाल चल रहा है. जबकि इसमें 20,000 रुपये कैश डिस्काउंट और पहले साल के लिए फ्री इंश्योरेंस भी शामिल है. 

 

Royal Enfield की बाइक्स हुई महंगी, चौंका देगी नई कीमत

कभी भी लॉन्च हो सकती है Bajaj Dominar 2019, ऐसे करें अभी बुक

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -