Motorola के स्मार्टफोन्स पर Snapdeal और flipkart दे रही है धमाकेदार छूट
Motorola के स्मार्टफोन्स पर Snapdeal और flipkart दे रही है धमाकेदार छूट
Share:

नए साल के साथ अब ऑनलाइन शॉपिंग का दौर भी शुरू हो गया है. जिसमे अब स्नेपडील और फ्लिपकार्ट छूट दे रही है. स्नेपडील अपनी धमाकेदार  'Welcome 2017 Sale' लेकर आयी है. जिसमे आपको बेहतरीन ऑफर्स के साथ डिस्काउंट दिया जा रहा है. वही फ्लिपकार्ट पर भी छूट दी जा रही है. बताया गया है कि क्लोदिंग, मोबाइल फोन, होम अप्लायंस और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर स्नेपडील 70% तक का डिस्काउंट दे रही है जिसमे आप इस सेल का फायदा उठा सकते हो.

स्नेपडील की इस सेल में स्मार्टफोन के साथ जहा इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों पर छूट मिल रही है, वही मोटरोला के समर्टफोन्स मोटो जी टर्बो और मोटो एम पर स्नेपडील के साथ फ्लिपकार्ट पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

मोटो जी टर्बो पर स्नैपडील पर 36 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वही फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला के मोटो एम पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो उन्हें 5 फीसदी का एक्सट्रा डिस्काउंट भी दिया जायेगा. 

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो मोटो एम में 5.5 इंच का फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले है. साथ ही 2.2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी15 ऑक्टा-कोर सीपीयू है. वही फोन में 4 जीबी रैम है और इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है. कैमरे की बात करे तो इसमें फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा है. वहीं सेल्फी के लिए एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी है. इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3050 एमएएच बैटरी है. मोटोरोला का ये स्मार्टफोन दो सिम कार्ड को सपोर्ट करता है. वही इसमें मोटो एम वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v4.1, जीपीएस के साथ 4 जी आदि फीचर्स भी दिए गए है.

स्नैपडील दे रही है इन SmartPhones पर भारी छूट

Snapdeal की सेल में मिल रहा है 70% तक डिस्काउंट

HTC One X10 फैबलेट जल्दी होने वाला है लांच

Apple सेलिब्रेट कर रहा है iPhone की 10 वीं वर्षगांठ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -