मारुती की ALTO पर 50 हजार रु तक की भारी छूट, SCORPIO भी है कतार में...

त्यौहार के सजना में कर कम्पनियाँ एक के बाद एक ऑफर पेश कर रही हैं. अब मारुती आल्टो पर कंपनी एक बड़ा ऑफर देने जा रही है. बता दें कि इस पर कुल 50 हजाज रु तक की भारी-भरकम छूट आपको मिलेगी. 

फेस्टिव सीजन : कई कंपनियों की शानदार गाड़ियों पर मिल रही है 25 हजार रु तक की भारी छूट

राकेश यादव, महाप्रबंधक कैपिटल हुंडई ने कहा कि कंपनी ने ग्राहकों के लिए नवरात्र स्पेशल स्कीम के तहत 40 हजार से लेकर डेढ़ लाख रुपये तक का ऑफर दिया है.बुधवार से दूसरी कंपनियों ने भी अलग-अलग ऑफर तय किए हैं. उन्होंने बताया कि नवरात्र में अधिक से अधिक वाहन बेचने का लक्ष्य रखा गया है. इसी के चलते मारुति की आल्टो मिनी पर कंपनी 50,000 रुपये की छूट दे रही है. वहीं महिंद्रा अपनी स्कॉर्पियो एसयूवी पर 70,000 तक का डिस्काउंट दे रही है. हुंडई से लेकर मारुति सुजुकी, महिंद्रा, फोर्ड और टाटा मोटर्स यहां तक की लग्जरी कार कंपनियां भी छोट देने में पीछे नहीं हैं. 

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

दूसरी ओर महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रेजिडेंट राजन वडेरा के अनुसार, 'गाड़ियों की बिक्री कम होने के पीछे पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी और केरल सहित देश के कई हिस्सों में बाढ़ के कारण गिरावट दर्ज की गई है.फिलहाल लोग गाड़ियों की खरीदने से बच रहे हैं और इसी के चलते हम ग्राहकों को बेहतर विकल्प दे रहे हैं. वहीं हुंडई और मारुति के अधिकारियों ने कहा है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों और बीमा खर्च में बढ़ने अलावा देश की राजनीतिक स्थिति भी खरीदारों को प्रभावित कर रही है. लेकिन अब त्यौहारों के सीजन में  इससे निपटा जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

 

बजाज की सबसे सस्ती Pulsar NS 125 लॉन्च, यह है खासियत ?

भारत में पेश हुई मोटोरॉयल की धाकड़ सुपरडुअल T

भारतीय सडकों पर फिर फर्राटा भरेगी जावा मोटरसाइकिल, जानिए कुछ ख़ास ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -