फेस्टिव सीजन में होंडा और निसान ने दिए ये डिस्काउंट ऑफर
फेस्टिव सीजन में होंडा और निसान ने दिए ये डिस्काउंट ऑफर
Share:

त्योहारों का मौसम आ गया है, ऐसे शुभ मौके पर कंपनियां अपनी सेल को बढ़ाने के लिए नए-नए ऑफर्स की घोषणा कर रही है. होंडा ने इसी समय का फायदा उठाते हुए दी ग्रेट होंडा फेस्ट के नाम से स्पेशल ऑफर निकाला है. यह ऑफर 31 अक्टूबर तक जारी रहेगा. इतना ही नहीं निसान भी अपने कस्टमर्स के लिए कई ऑफर और डिस्काउंट ले कर आई है. होंडा ब्रियो पर 21,200 रुपए का ऑफर दिया गया है. इसमें 1 रुपए का होंडा एश्योर मेंबरशिप भी शामिल है.

होंडा अमेज के एस, एस (ओ), एसवी और वीएक्स वेरिएंट पर 50 हजार रुपए का ऑफर मिल रहा है. इसमें एक रुपए की होंडा एश्योर मेंबरशिप और 26 हजार रुपए की एक्सेसरीज को भी शामिल किया गया है. यह ऑफर सिर्फ 2017 मेन्युफेक्चर हुई होंडा अमेज के लिए ही है. होंडा जैज पर भी ऑफर दिया जा रहा है, इसकी डिस्काउंट प्राइस 42 हजार रुपए है. यह ऑफर पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट के लिए है. होंडा बीआर-वी पर एक लाख रुपए का डिस्काउंट का ऑफर है.

निसान सनी की कीमत 6.99 लाख रुपए से शुरू होती थी, किन्तु मार्केट में यही कार 6.92 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मिलेगी. निसान माइक्रा पर 39 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है, यु तो इस कार की कीमत 4.60 लाख रुपए से शुरू होती है. निसान टेरानो पर 71 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसकी शुरूआती कीमत 9.45 लाख रुपये है.

ये भी पढ़े

इलेक्ट्रिक वाहन के सामने आ रही है ये समस्याएं

लेह में टेस्टिंग करती हुई नजर आई 2018 महिंद्रा स्कॉर्पियो पिकअप

होंडा ने पेश की ऐसी बाइक जो गिरेगी नहीं, जानिए इसके दूसरे फीचर्स

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -