शिल्पा के बारे में हुआ खुलासा, इस कंटेस्टेंट के साथ थे फिजिकल रिलेशनशिप
शिल्पा के बारे में हुआ खुलासा, इस कंटेस्टेंट के साथ थे फिजिकल रिलेशनशिप
Share:

जब से बिग बॉस शुरू हुआ है तब से साउथ की एक्ट्रेस गहना किसी ना किसी कंटेस्टेंट के बारे में कोई ना कोई खुलासा कर रही हैं, हाल ही में उन्होंने विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बारे में एक जबरदस्त खुलासा किया है, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गहना ने एशिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'शिल्पा और विकास कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, बताया कि उन दोनों की मुलाकात 'भाबीजी घर पर हैं' के सेट पर हुई थी, साथ ही ये बात इन्होंने सबसे छुपाकर रखी थी.

गहना ने ये भी कहा कि 'विकास और शिल्पा फिजिकल रिलेशनशिप में थे. इसीलिए शिल्पा, विकास को ही शो से बाहर निकाले जाने की वजह मानती हैं. 'विकास को अपनी जॉब से ज्यादा प्यार था, जबकि शिल्पा अपने रिलेशन से इमोशनली अटैच थीं. इसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया.

बाद में शिल्पा की जब चैनल के साथ लड़ाई हुई तो उन्हें लगा कि विकास साथ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. साथ उन्होंने ये भी कहा कि 'चैनल कलर्स और प्रोडक्शन हाउस एंडमोल शिल्पा और विकास के फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं, यही वजह है कि दोनों को एक ही सीजन में बुलाया गया.

ये भी पढ़े

'फिरंगी' के दूसरे सांग में दिखा कपिल का रोमेंटिक अंदाज़

सुहाना के इस White Top की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके भी होश

BJP की मांग- 'या तो फिल्म को बैन करो या इसे गुजरात चुनाव के बाद रिलीज करो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -