मरी हुई माँ के लिए मांगी दिव्यांग बेटे ने मदद,चार दिन तक नहीं आया कोई
मरी हुई माँ के लिए मांगी दिव्यांग बेटे ने मदद,चार दिन तक नहीं आया कोई
Share:

उत्तराखंड के रुड़की जिले में इंसानियत ख़त्म होने और दिल झोकझोर देने वाली घटना सामने आयी है. रुड़की के एक इलाके में अपनी माँ के लिए चार दिन तक दिव्यांग बेटा मांगता रहा लोगों से मदद लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. यह मामला गंगनहर कोतवाली के अंबर तालाब में स्थित जटियों वाले मोहल्ले की है. यहाँ पर रहने वाली अस्सी वर्षीय सरोज चार दिन से घर में मृत पड़ी हुई थी. वृद्धा का दिव्यांग बेटा लोगो से मदद मांगता रहा था परन्तु किसी ने उसकी मदद नहीं की. 

मानसिक रूप से दिव्यांग होने के कारण लोगो ने उसकी बात नहीं मणि और वह लगातार चार दिनों तक अपनी मृत माँ के शव के साथ घर में रोटा रहा. बुधवार को जब उसने जिद पकड़ ली तो कुछ लोगो ने घर में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. अंदर बुजुर्ग महिला का शव पड़े होने की सुचना लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले की सूचना गंगनहर पुलिस को दी गई. पुलिस ने बताया कि महिला का मानसिक रूप से दिव्यांग पुत्र तीन-चार दिनों से लोगों को कह रहा था कि उसकी मां उठ नहीं रही है. वह कुछ खा भी नहीं रही है और बात भी नहीं कर रही है परन्तु लोगों ने उसकी कोई मदद नहीं कि और चार दिन तक दिव्यांग बेटा  अपनी मरी हुई माँ के शव के साथ ही घर में रहा. पुलिस वृद्ध महिला के दूसरे  पुत्र के आने का इंतज़ार कर रही है.  

पहली बार आयोजित किया गया उत्तराखण्ड फिल्म अवॉर्ड 2018

उत्तराखंड के सीएम की वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई का हुआ खुलासा

उत्तराकाशी : मोरी ब्लॉक में पेड़ के गिरने से तीन की मौत, एक गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -