बिहार में 8 साल की दिव्यांग से किया बलात्कार

Apr 16 2018 04:05 PM
बिहार में 8 साल की दिव्यांग से किया बलात्कार

बिहार: समाज की चेतना कहीं खो गई है क्योकि इतनी घटनाओं और प्रदर्शन के बावजूद बलात्कार की घटनाए हो रही है. ममला है बिहार का जहां सीवान जिले से एक दिव्यांग नाबालिग बच्ची से रेप की दहला देने वाली घटना सामने आई है. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना सीवान के गौरैयकोठी इलाके की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी भी नाबालिग है, जिसे घटना के अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया गया. 

वहीं पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस के अनुसार, गौरेयाकोठी के एक गांव में शनिवार की शाम 8 वर्षीय दिव्यांग बच्ची को घर में अकेली पाकर पड़ोस में रहने वाले लड़के ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक नाबालिग बच्ची को अपने घर उठा ले गया और रेप करने के बाद वापस पीड़िता बच्ची को उसके घर छोड़ दिया. 

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पीड़िता की मां अपने छोटे बेटे को लेकर डॉक्टर के पास गई थी और पीड़िता घर में अकेली थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर, पीड़िता के बयान पर सीवान के महिला थाना में आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है.सीवान महिला थाना की प्रभारी मंजु सिंह ने सोमवार को बताया कि इस मामले में नामजद आरोपी नाबालिग को रविवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

बीजेपी मतलब बलात्‍कार जनता पार्टी- कमलनाथ

दिल्ली में किन्नरों ने की पुजारी की पिटाई

दिल्ली में पुलिस ने शातिर बदमाश को दबोचा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App