निर्देशकों ने नेटिज़न्स और मेमर्स का मनोरंजन किया, जानिए क्या हो रहा है
निर्देशकों ने नेटिज़न्स और मेमर्स का मनोरंजन किया, जानिए क्या हो रहा है
Share:

निदेशक बीवीएस रवि ने आंध्र प्रदेश की राजनीतिक स्थिति के लिए एक अनपेक्षित संकेत दिया। बीवीएस रवि ने लिखा, "अगर आपको पांच साल तक सत्ता का आनंद लेने का मौका दिया जाता है और फिर दूसरों पर इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया जाता है तो वे आपको अंत दिखाना शुरू कर देंगे।"

हरीश शंकर, जिनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था, ने एक टिप्पणी के साथ रवि की टांग खींचना शुरू कर दिया, जिससे दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई छिड़ गई। वे करीब होने और एक-दूसरे को 'बावा' कहने के लिए जाने जाते हैं। हालाँकि, समस्या ने दोनों को एक-दूसरे में पटक दिया था।

कई लोग हरीश शंकर के अनस्टॉपेबल (बीवीएस रवि शो के प्रशंसक हैं) को बीवीएस पर महत्वाकांक्षा (तेदेपा आदमी) डालने के प्रयास के रूप में देखते हैं। पिरीकिथानम, एधावथानम, वेशलेथुन्नव, येदवलेका, और अन्य जैसे शब्दों का भयंकर आदान-प्रदान देखा गया है।

बीवीएस रवि ने पीके अनुयायियों को गड़बड़ी में शामिल करने के लिए भवदेयुडु भगत सिंह का आह्वान किया है। हरीश को बीवीएस को ऐसी समस्या के बारे में धोखा देने की कोशिश नहीं करनी चाहिए थी जिसका उससे कोई लेना-देना नहीं है। आइए आशा करते हैं कि दोनों पक्षों में सबसे अच्छा निर्णय होता है और यह लड़ाई ट्विटर से व्हाट्सएप तक चलती है।

पायल राजपूत का नया स्कीनी अवतार, जल्द ही स्क्रीन पर आने वाली है

लीगर अपने शेड्यूल के आखिरी पड़ाव पर, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगा

सुंदरानिकी पोस्टर और नानी ने फ्लिक की रिलीज़ डेट तय की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -