स्टार ने दी थी सुशांत को करियर खत्म करने की धमकी, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा
स्टार ने दी थी सुशांत को करियर खत्म करने की धमकी, इस डायरेक्टर ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. वहीं उनके केस में दिन पर दिन जांच में तेजी हो रही है. इस केस में इस समय रिया का नाम फंसा हुआ है. रिया से लगातार सवाल जवाब हो रहे हैं. अब इस बीच डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक बड़ा दावा कर दिया है. हाल ही में विवेक ने एक ट्वीट किया है.

 

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, 'एक बार फार्म हाउस में सुशांत की एक एक्टर से बहसबाजी हुई थी. इस एक्टर को एक स्टार ने ही लॉन्च किया था. उस स्टार ने गुस्से में सुशांत का करियर खत्म करने की धमकी दी थी. जैसे वह दूसरों के साथ कर चुका था. रिया केवल एक मुखौटा हैं. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार कुछ बेहद पावरफुल लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.' यह पहली बार नहीं है बल्कि विवेक इससे पहले भी कई बार सुशांत केस में अपनी राय दे चुके हैं.

इसी के साथ उन्होंने नेपोटिज्म और बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर भी अब तक कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं. आपको हम यह भी बता दें कि हाल ही में रिया के कुछ चैट्स भी वायरल हुए थे जिसमें कथित रूप से ड्रग्स का जिक्र किया गया था. उसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बीते शनिवार को कहा था कि सुशांत मामले में कथित रूप से ड्रग्स के लेन-देन की जांच होने के लिए कुछ शिकायतें भी मिली हैं जिसे वह सीबीआई को देने वाले हैं. अब बात करें विवेक के बारे में तो वह अपने विवादित बयानों के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर इस दिन तक लगी रोक, घरेलू यात्री के लिए नई गाइडलाइंस जारी

सामंथा अक्किनेनी इस क्लासिक एक्सेसरी के बिना नहीं निकलती है घर से बाहर

लंदन में सोनम कपूर ने देखी TENET, डिंपल कपाड़िया के काम को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -