पर्दे पर दिखेगी इस कॉमेडियन की असलियत
पर्दे पर दिखेगी इस कॉमेडियन की असलियत
Share:

बॉलीवुड में आजकल बायोपिक का दौर चल रहा है. हर किसी पर कोई न कोई फिल्म बन ही रही है और दर्शक उन फिल्मों को पसंद भी करते हैं.  हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक आई है जिसे दर्शकों का प्यार भर-भर कर मिल रहा है. जी हाँ, 'संजू' की कमाई आज भी कमाल कर रही है और 200 करोड़ के क्लब में शामिल भी हो चुकी है. इसके बाद एक और बायोपिक आने वाली है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, बॉलीवुड में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे विनोद तिवारी जल्दी ही कॉमेडियन कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाने वाले हैं जिसका नाम है 'तेरी भाभी है पगले', जिसके बारे में हाल ही में बात की गई है. इस पर विनोद तिवारी ने कहा है 'मैं 'संजू' फिल्म देखकर काफी बायोपिक बनाने के लिए इंस्पायर हुआ हूँ और मुझे लगता है कपिल शर्मा पर भी बायोपिक बननी चाहिए.' इस पर विनोद ने कहा कि वो 2010 में भी कपिल पर फिल्म बनाने वाले थे लेकिन प्रोड्यूसर ने इस पर कोई बात नहीं की और ये बात टल गई. 

जब विनोद से पूछा गया कपिल के रोल के लिए वो किसे अप्रोच कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि, 'अगर कपिल इस बात के लिए तैयार होते हैं तो मैं उनसे ही ये रोल करवाऊंगा और उनके साथ काम करना मुझे बहुत पसंद आएगा.' अगर कपिल इस रोल के लिए नहीं होंगे तो विनोद कृष्णा अभिषेक को कपिल के रोल के लिए लेना चाहेंगे क्योंकि दोनों कई बार साथ किया है और कपिल की कॉमेडी को वो बेहतर तरीके से कर पाएंगे. तो देखना ये होगा कि 'तेरी भाभी है पगले' पर काम कब से शुरू होता है और कौन होगा फिल्म का हीरो.

किसिंग और हॉट सीन देकर फेमस हो गेन ये एक्ट्रेस

2018 की ब्लॉकबस्टर बन गई कल्लू की ये रोमांटिक फिल्म

INTERNATIONAL KISSING DAY : आज से 89 साल पहले बी टाउन में हुआ था पहला चुंबन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -