बीमार पिता को साइकिल पर बैठाकर लाने वाली ज्योति पर बनेगी फिल्म!
बीमार पिता को साइकिल पर बैठाकर लाने वाली ज्योति पर बनेगी फिल्म!
Share:

बीते दिनों लॉकडाउन की वजह से बीमार पिता को साइकिल पर पीछे बैठकार हरियाणा के गुरुग्राम से बिहार के दरभंगा की 1,200 किलोमीटर की दूरी तय करने वाली ज्योति कुमारी अब तक चर्चाओं में है. वहीं अब आने वाली खबर के मुताबिक जल्द ही उन पर फिल्म बनने जा रही है. जी दरअसल ज्योति कुमारी देश ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया में भी इन दिनों जमकर सुर्खियां हासिल कर रही हैं. इस समय हर कोई ज्योति के सहास की तारीफ करने में लगा हुआ है और लगातार सोशल मीडिया पर उनके बारे में लिख रहा है.

ऐसे में हाल ही में मिस टनकपुर हाज़िर हो और पीहू जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने ज्योति कुमारी की इस यात्रा पर फ़िल्म बनाने का फैसला कर लिया है. जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद कापड़ी ने ज्योति के पिता से फ़िल्म बनाने के लिए कानूनी तौर पर राइट्स ले लिए हैं. दिल्ली से भागीरथी फ़िल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रवक्ता ने इस बारे में बात करते हुए हाल ही में बताया कि 'ज्योति के पिता मोहन पासवान ने विनोद कापड़ी की कंपनी BFPL के साथ एक अनुबंध पत्र पर हस्ताक्षर कर फिल्म बनाने की सहमति दे दी है.' इसी के साथ ज्योति कुमारी को राज्य के खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री मदन सहनी द्वारा सम्मानित किए जाने के दौरान कथित तौर पर सामाजिक दूरी का उल्लंघन करने से विवाद भी खड़ा हुआ है.

जी दरअसल दरभंगा जिले के गौराबराम विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक व मंत्री मदन सहनी द्वारा ज्योति को सिंघवारा प्रखंड अंतर्गत पैतृक गांव सिरहुली पहुंच कर सोमवार को सम्मानित करने और उस दौरान हुई भीड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फ़ैल गया और इसके बाद विपक्ष ने सामाजिक दूरी के नियमों के उल्लंघन के लिए मंत्री पर प्रहार करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वैसे मंत्री की पार्टी ने इसपर यह कहते हुए कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि ''वह ही इस मुद्दे पर स्वयं बोल सकते हैं.'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि सहनी नें ज्योति और उसके पिता मोहन पासवान से मुलाकात के दौरान उसे और उसके पिता को माला पहनाया और शाल ओढाकर सम्मानित करने के अलावा उपहार के रूप में 5,000 रुपये दिये थे.

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना वर्क फ्रॉम होम लुक

अमिताभ और रेखा का रोमांटिक सीन देख रोने लगी थीं जया, एक्टर ने उठाया था यह कदम

यह वक्त है समझने का कि हमनें अपने ग्रह के साथ क्या किया है : भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -