निर्देशक शेखर कपूर हुए नाराज, कहा- 'मिस्टर इंडिया 2 के लिए नहीं ली गई इजाजत'
निर्देशक शेखर कपूर हुए नाराज, कहा- 'मिस्टर इंडिया 2 के लिए नहीं ली गई इजाजत'
Share:

नई दिल्ली: अनिल कपूर स्टारर 'मिस्टर इंडिया' की वापसी एक बार फिर पर्दे पर नजर आ सकती है. सुपरस्टार मिस्टर इंडिया को इस बार अली अब्बास के निर्देशन का सहारा मिल रहा है. यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि मिस्टर इंडिया को एक ट्रिलॉजी के रूप में लेकर आ रहे हैं. चूकि मिस्टर इंडिया को पहली बार पर्दे पर उतारने वाले निर्देशक शेखर कपूर इस बात सुन कर नाराज हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी भी जाहिर की हैं.

वही शेखर ने एक सोशल मीडिया यूजर को जवाब देते हुए लिखा हैं कि, ' किसी ने मुझसे इस फ़िल्म मिस्टर इंडिया 2 के बारे में नहीं पूछा. मैं सिर्फ इस बात का अनुमान लगा सकता हूं कि टाइटल का उपयोग एक बड़े वीकेंड के लिए किया जा रहा है. वे कहानी या किरदारों का उपयोग बिना फ़िल्म के ओरिजिनल क्रिएटर्स की अनुमति के नहीं कर सकते.' आपको जानकारी बता दे कि साल 1987 में आई ओरिजिनल 'मिस्टर इंडिया' में अनिल कपूर, श्रीदेवी, और सतीश कौशिक लीड रोल नजर आये थे. लेकिन अमरीश पुरी ने विलेन मोगेम्बों का किरदार निभाया था. यह किरदार और फ़िल्म दोनों ही काफी फेमस हुई. वहीं फ़िल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर थे.

बीते सोमवार को डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र ने ट्वीट कर मिस्टर इंडिया 2 के बारे में जानकारी दी उन्होंने यह भी लिखा, 'मिस्टर इंडिया की एपिक ट्रिलॉजी के लिए ज़ी स्टूडियोज़ के साथ पार्टनर बनकर एक्साइेड हूं. एक आइकॉनिक किरदार, जिसे सब लोग इतना पसंद करते हैं, उसे आगे ले जाना बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी में मानता हूँ. चूकि, इस स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं. किसी एक्टर का अभी चयन नहीं किया गया है. वहीं स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार होने के पश्चात् कास्टिंग शुरू की जाएगा.' सूत्रों के अनुसार, अभी इस फ़िल्म का अस्थाई नाम 'मिस्टर इंडिया 2' है. यह पुरानी वाली मिस्टर इंडिया की स्पिन ऑफ़ नजर आएगी. खबरों की माने तो इस मूवी में रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आ सकते हैं. परन्तु, मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफ़िशियल घोषणा नहीं की है. 

मिस्टर इंडिया 2 में मोगैंबो बनेंगे शाहरुख खान, मूवी में रणवीर सिंह भी आ सकते हैं नजर

Love Aaj Kal Box Office : कार्तिक-सारा की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, यह रहा कलेक्शन

विराट से दूर होने पर अनुष्का को आएगी पति की याद, बताया-गुडबाय कहना आसान नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -