निदेर्शक ने बताया क्यों नहीं है ऐश्वर्या 2.0 में, ये रही वजह
निदेर्शक ने बताया क्यों नहीं है ऐश्वर्या 2.0 में, ये रही वजह
Share:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ 4 दिन ही शेष बचा है. फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. हर दिन इस फिल्म से जुडी कोई बात सामने आती है या फिर इसका नया पोस्टर सामने आता है. इसी के साथ वहीं बीते रोज मुंबई में फिल्म को लेकर एक बड़ी प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जहां फिल्म के निर्देशक शंकर एक्टर अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर करण जौहर मौजूद थे. जहां इन सभी ने फिल्म से जुड़ी कई जानकारियों को साझा किया. इसी बीच ये भी सामने आया कि इस फिल्म में ऐश्वर्या को क्यों नहीं लिया गया.

दरअसल, इस दौरान फिल्म के निर्देशक शंकर ने मीडिया से अपनी बातचीत में बताया कि इस बार इस फिल्म में ऐश्वर्या राय क्यों नजर नहीं आएंगी. जानकारी देते हुए उन्होंने कहा ''2.0 की कहानी काफी अलग है. साथ ही इसमें किरदार भी पुरानी फिल्म से भिन्न हैं. मगर फिल्म में रोबोट में प्ले किए गए ऐश्वर्या के किरदार को मेंशन किया गया है.'' यानी उनके बारे में बात जरूर होगी लेकिन वो इस फिल्म में नहीं है. जैसा कि आप जानते हैं इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. माना जा रहा है इस फिल्म का कुल बजट 550 करोड़ है.

वहीं आपको बता दें कि, ये फिल्म रिलीज़ से पहले ही बहुत कुछ कमा चुकी है. उम्मीद है रिलीज़ के बाद भी ये काफी ज्यादा कमाएगी. रजनीकांत और अक्षय की इस फिल्म में एमी जैक्सन मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म के वीएफएक्स पर ढेर सारा रुपया खर्च किया गया है. ये फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

भाभी ने बताया घर में ऐश्वर्या को बच्चे इस क्यूट नाम से बुलाते हैं

Good News... फिल्म '2.0' में इस किरदार में नजर आएंगी ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -