फिल्म मणिकर्णिका को लेकर निर्देशक राधा कृष्ण का कंगना पर वार, कहा- ''जबरदस्ती छीन ली थी फिल्म...''
फिल्म मणिकर्णिका को लेकर निर्देशक राधा कृष्ण का कंगना पर वार, कहा- ''जबरदस्ती छीन ली थी फिल्म...''
Share:

बीते वर्ष रिलीज हुई फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के फिल्मांकन में पैदा हुए विवाद को फिर से हवा मिलने लगी है। इस फिल्म का निर्देशन करने वाले राधा कृष्ण जगरलामुदी उर्फ कृष ने कहा है कि इस मूवी को एक्ट्रेस कंगना रणौत ने उनसे जबरदस्ती ले लिया था। जहां आवश्यकता नहीं थी, उस पर भी कंगना ने जबरदस्ती कार्य  किया और सह निर्देशक का श्रेय भी ले गई थी। जबकि लगभग पूरी मूवी कृष ने बना दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेलुगु मूवीज की सुपरस्टार अभिनेत्री समांथा अक्कीनेनी एक टॉक शो चलाती हैं जिस पर कृष और रकुल प्रीत सिंह मेहमान बनकर पहुंचे। शूटिंग के बीच शो में 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का मामला भी सामने लाया गया। पूरी कहानी दोहराते हुए कृष कहते हैं कि वह एक अंतिम बार इस मुद्दे पर खुलकर वार्तालाप करना चाहते थे। कृष्ण ने कहा कि कंगना और उनकी टीम ने पूरी फिल्म को देखा और फिर दो दिन बाद उन्हें फोन किया।

कृष ने कहा, 'मेरा इकलौता डर यही था कि कहीं दुनिया से मैं अपरिचित न रह जाऊं। वैसे भी एक कलाकार के रूप में हम अपनी क्षमता तब ही दिखा पाते हैं जब हमें सही मौका मिलता है। उससे पहले तो हम दुनिया के लिए अनजान ही होते हैं।' इतनी वार्तालाप सिर्फ प्रोमो में सामने आई है। बातचीत का पूरा पता तो तब चलेगा जब समांथा अक्कीनेनी के शो का यह एपिसोड रिलीज किया जाएगा। वैसे यह पहला अवसर  नहीं है जब कृष ने कंगना के साथ हुए इस विवाद के बारे में कोई बात की हो। कई इंटरव्यूज के समय भी कृष अपनी बात रख चुके हैं। जब मूवी  'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज हुई तब कंगना ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म का लगभग 70 प्रतिशत हिस्सा फिल्माया है। हालांकि, कृष ने कंगना की बात को झूठा बोला है। कृष्ण कहा कि कंगना झूठ बोल रही हैं। कृष कहते हैं, 'जब मैंने यह फिल्म पूरी कर दी तब कंगना ने देखी और उन्हें पसंद भी आई। हालांकि, फिर उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के साथ थोड़ी सी दिक्कत है।' 

अपनी बात को जारी रखते हुए कृष ने कंगना के बारे में कहा कि कुछ दिनों के उपरांत कंगना ने कहना शुरू किया कि मूवी में इसके दृश्य ज्यादा हैं, उसके दृश्य ज्यादा हैं। इस लड़की को ज्यादा दर्शाया गया है, उस लड़की को थोड़ा कम दिखाया गया है। फिर जिसके उपरांत वह फिल्म में बदलाव करने पर उतर आईं। यह बदलना होगा, वह बदलना होगा। यहां तक कि कंगना ने यह भी कहा कि इस फिल्म के निर्माता कमल जैन को भी यह फिल्म पसंद नहीं आई है। कंगना ने कृष की फिल्माई फिल्म को एक भोजपुरी फिल्म बता दिया था। बाद में कंगना ने अपने हिसाब से फिल्म शूट की। जब फिल्म रिलीज हुई तो फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

आपत्तिजनक फोटो पर उठे बवाल को लेकर आया मिलिंद सोमन का जवाब

अशोक पंडित ने कसा राहुल गाँधी पर तंज, बोले- 'किसान उन्हें यही समझाते रहे गेहूँ का कोई पेड़ नहीं होता'

दीया मिर्ज़ा ने इंडस्ट्री को बताया मेल डॉमिनेटिड, कहा- '50 साल का एक्टर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -