'सांड की आंख' के बाद इस बायोपिक पर काम करेंगे तुषार हीरानंदानी, दूसरी फिल्म के लिए है तैयार
'सांड की आंख' के बाद इस बायोपिक पर काम करेंगे तुषार हीरानंदानी, दूसरी फिल्म के लिए है तैयार
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा  तापसी पन्नू को तो आप सभी जानते है|  तापसी पन्नू ने अपनी अभिनय कला से अपने फैंस के दिलो में जगह बना ली है| इसके अलावा डेब्यू फिल्म 'सांड की आंख' से हिंदी फिल्म जगत में इतिहास रचने वाले निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने एक और बायोपिक पर काम शुरू कर दिया है। इसके अलावा तुषार की यह कहानी एक युवा व्यवसायी के जीवन पर आधारित है। वही इस फिल्म के केन्द्र में बड़े शहर से जुड़ी कोई कहानी नहीं बल्कि छोटे शहर की ही प्रेरणादायक कहानी हो सकता है । 

अपनी नई फिल्म के बारे में बात करते हुए तुषार ने बताया, 'मैं 'सांड की आंख' के लेखक जगदीप सिद्धू के साथ एक बायोपिक पर काम कर रहा हूं। यह फिल्म 25 वर्षीय युवा उद्यमी के जीवन पर आधारित है। यह एक छोटे से शहर से निकली प्रेरणादायक कहानी है। अभी यह फिल्म शुरुआती चरण में है इसलिए कहानी को लेकर इससे अधिक जानकारी साझा नहीं कर सकता हूं।' सामने आई जानकारी के अनुसार तुषार हीरानंदानी की यह स्क्रिप्ट अभी शुरुआती स्तर पर है। वहीं कलाकारों की खोजबीन भी चल रही है और जल्द ही उन्हें लेकर भी फैसला किया जाएगा। 

बताया जा रहा है कि तुषार इस फिल्म के अलावा कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी काम कर रहे हैं।वही इस बारे में उनका कहना है कि वह जितने भी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं वह एक दूसरे से काफी अलग हैं। इसके साथ ही इन सभी प्रोजेक्ट्स को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं।वही उल्लेखनीय है कि फिल्म 'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने शूटर दादियों का किरदार निभाया था। ऐसे में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी इसके साथ ही फिल्म को समीक्षकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।

जावेद अख्तर ने शबाना आजमी को लेकर सुनाई खुशखबरी, जल्द हो सकती है घर वापसी

सिद्धार्थ की किस्मत दे रही है उनका साथ, अभिनेता को मिली बड़ी एक्शन फिल्म

Street Dancer 3D Box Office : वरुण धवन की फिल्म नहीं उतर पायी उम्मीदों पर खरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -