स्पेस जैम के सीक्वल में ड्वेन जॉनसन को किया जा सकता है कास्ट

स्पेस जैम: ए न्यू लिगेसी के लिए बॉक्स-ऑफिस के नतीजे अभी तक धूम मचा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक मैल्कम डी. ली पहले से ही श्रृंखला की अगली फिल्म के बारे में सोच रहे हैं और इस फिल्म के लिए पहलवान से अभिनेता बने ड्वेन जॉनसन को लेने के लिए उत्सुक हैं।

एनबीए सुपरस्टार माइकल जॉर्डन स्टारर स्पेस जैम का हाल ही में लेब्रोन जेम्स के साथ सीक्वल था। अगली कड़ी में यह देखा गया है कि वह अपने बेटे को एआई-जी रिदम, एक दुष्ट कंप्यूटर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से बचाने के लिए बास्केटबॉल का खेल शुरू करता है। यदि श्रृंखला में एक और सीक्वल है, तो ली ने खुलासा किया कि F9 अभिनेता एक "दिलचस्प विकल्प" होगा। स्पेस जैम 3 की संभावना, ली ने एक साक्षात्कार में कॉमिकबुक के माध्यम से कहा- "मैं कभी नहीं कहता।" 

हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी बड़ा फैसला लेते समय प्रशंसकों की प्रतिक्रिया को ध्यान में रखा जाएगा। ली ने इस बात के बारे में खोला कि किसी भी अभिनेता के लिए माइकल जॉर्डन के साथ मेल खाने के लिए बार बहुत अधिक सेट किया गया था। अगले वैश्विक सुपरस्टार के बारे में पूछे जाने पर कि उन्हें लगता है कि बिल फिट हो सकता है, ली ने साझा किया कि उन्हें लगता है कि ड्वेन जॉनसन उपयुक्त होंगे। "मुझे बिल्कुल यकीन नहीं है कि उसका कौशल क्या होगा, हो सकता है कि वह कुश्ती में वापस चला जाए। यह दिलचस्प हो सकता है। अभी तक, स्पेस जैम: ए न्यू लिगेसी, अमेरिकी सिनेमाघरों और एचबीओ मैक्स में 16 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

भारत में एक तरफ बढ़ता कोरोना से रिकवरी रेट तो दूसरी तरफ संक्रमण बढ़ने का डर

कोरोना वैक्सीन की दो डोज़ ने रोकी 95 फीसद मौतें...ICMR की स्टडी में हुआ खुलासा

पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला हरियाणा का कांस्टेबल गिरफ्तार, पहले था इंडियन आर्मी का सिपाही

Most Popular

- Sponsored Advert -