इस टीवी एक्ट्रेस ने शिल्पा की जीत पर कही ये बड़ी बात
इस टीवी एक्ट्रेस ने शिल्पा की जीत पर कही ये बड़ी बात
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के विजेता के ख़िताब पर अब सभी की चहेती अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने अपना हक़ जमा लिया है. शिल्पा ने घर में काफी मेहनत की थी जिसके बाद अंत में उनकी ये मेहनत रंग लाई. शो की विनर बनने के बाद शिल्पा को कई शोज़ और विज्ञापन के ऑफर्स आ रहे है. सभी लोग शिल्पा को बधाई दे रहे है. इसी बीच फिल्म यारियां से डायरेक्शन वर्ल्ड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला ने भी शिल्पा को बधाई दी. साथ ही दिव्या ने शिल्पा की जीत पर ख़ुशी भी जताई.

दिव्या ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये शिल्पा को बधाई दी साथ ही उन्होंने बिगबॉस के विजेता के फैसले को अच्छा भी बताया. दिव्या ने ट्वीट किया कि- 'मैं बहुत खुश हूं कि बिग बॉस ने शिल्पा को विनर चुना.'

आपको बता दे दिव्या कई फिल्मो में बतौर एक्ट्रेस भी नजर आ चुकी है. उन्होंने फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. थोड़े समय दिव्या ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आज़माई और इसके बाद उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा. दिव्या ने बॉलीवुड को 'यारियां' और 'सनम रे' जैसी शानदार लव रोमांटिक फिल्म दी है. दिव्या ने टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार से शादी की थी.

'बिग बॉस 10' के अपने ही एपिसोड्स नहीं देखे इस कंटेस्टेंट ने

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट के साथ बिकनी में दिखी सारा अली खान

मोहित रैना के नए शो का ट्रेलर हुआ आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -