जूनियर NTR की बायोपिक को लेकर भिड़े दो फिल्म निर्माता
जूनियर NTR की बायोपिक को लेकर भिड़े दो फिल्म निर्माता
Share:

कहने की जरूरत नहीं कि शीर्षक भूमिका में नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा अभिनीत एनटीआर की बायोपिक श्रृंखला का विशेष प्रभाव था. विश्व प्रसिद्ध अभिनेता सॉवरिन एनटी रामाराव की जीवन कहानी लोगों द्वारा बहुत प्रत्याशित है. लेकिन, सिल्वर स्क्रीन पर कहानी इतनी लोकप्रिय नहीं थी. अगर उस समय फिल्म डिजास्टर एक अच्छा टॉपिक था . तो अब एक बार फिर से यह फिल्म खबरों में होती. इसका कारण निर्देशक हैं देवा कट्टा कहते हैं कि एनटीआर की बायोपिक का आइडिया उनका ही है. निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी पर अपने विचार चुराने का आरोप लगाते है.

हालांकि, निर्माता विष्णु वर्धन इंदूरी भी कहीं नहीं जा रहे हैं. देवा ने बंडल को एक मजबूत रिप्लाई दिया. दोनों के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई थी. देवा कट्टा ने आरोप लगाया कि उन्होंने दिसंबर 2015 में विष्णु के साथ एनटीआर की बायोपिक पर चर्चा की, उनके विचार की नकल की और एक आपदा फिल्म बनाई. विष्णु ने जवाब दिया .. '' मैं यह बात सभी को समझाना चाहता हूं. मैंने दिसंबर 2015 में एक रीमेक के लिए देव कट्टा से मुलाकात की. तब मैंने एनटीआर की बायोपिक का आइडिया उन्हें बेसिक स्क्रीनप्ले के साथ सुनाया. उन्हें मेरा आइडिया पसंद आया. उन्होंने उसके बाद NTR बायोपिक के बारे में मुझे कुछ भी नहीं बताया.

देव कट्टा ने भी तुरंत विष्णु के स्पष्टीकरण का उत्तर दिया. '' मेरे प्यारे दोस्त .. जब हम पहली बार 2015 में मिले थे तो मेरे साथ एक साक्षी था जब मैंने उन्हें बायोपिक के बारे में बताया था. शायद आप भूल गए. उद्योग में बहुत से लोग आपको अपने झूठ के बारे में बता रहे हैं. तो, इसे बहुत गंभीरता से न लें, "देव कट्टा ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी की. विष्णु इंदुरी ने भी देव कट्टा की टिप्पणी का जवाब दिया. '' मुझे याद है हम केवल एक बार रीमेक फिल्म पर काम करने के बारे में मिले थे. मैंने उस मीटिंग में आपको एनटीआर की बायोपिक का आइडिया सुनाया. विष्णु ने कहा आपने एक भी सीन मुझे नहीं सुनाया. लेकिन, मैंने आपको लगभग 40 दृश्य सुनाए, “. देव कट्टा ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. कुल मिलाकर यह समझा जाता है कि एनटीआर की बायोपिक का विचार सबसे पहले देवा कट्टा और विष्णु के बीच चर्चा के लिए आए थे.

दीपिका पादुकोण संग ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए ये अभिनेता चार्ज करेंगे करोड़ों रुपये

संजय दत्त के कैंसर परिक्षण के चलते कैसे होगी पूरी KGF 2 की शूटिंग, प्रोड्यूसर ने दिया ये जवाब

लंदन में बढ़ी कोरोना की मार, एक दिन में 77 लोगों ने गवाई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -