अपनी फिल्म न देखने की अपील कर रही है 'मोतीचूर चकनाचूर' की डायरेक्टर
अपनी फिल्म न देखने की अपील कर रही है 'मोतीचूर चकनाचूर' की डायरेक्टर
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की हाली ही में रिलीज हुई फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' को ऑडियंस और क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। अब इस फिल्म से जुड़ा एक और विवाद सामने आ रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर देबमित्र बिस्वाल लोगों से इस फिल्म को अपनी रिस्क पर ही देखने की अपील कर रही हैं क्योंकि उनका कहना यह वह फिल्म ही नहीं है जो उन्होंने बनाई थी। पिछले काफी वक्त से देबमित्र और फिल्म के प्रड्यूसर के बीच तनातनी चल रही है। प्रड्यूसर का आरोप है कि देबमित्र ने बिना इजाजत के फिल्म के राइट्स फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर को बेचने की कोशिश की थी। 

दूसरी तरफ, देबमित्र ने फिल्म की रिलीज को रोके जाने की अपील की थी क्योंकि उनका दावा है कि उन्हें उनके मेहनताने का भुगतान नहीं किया गया। देबमित्र ने यहां तक अपील की थी कि डायरेक्टर के क्रेडिट से उनका नाम ही हटा दिया जाए। अब देबमित्र ने फेसबुक पर इस बारे में एक लंबी पोस्ट लिखी हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लोगों से अपील की है कि वे अपनी रिस्क पर ही यह फिल्म देखें क्योंकि यह उनकी बनाई हुई फिल्म नहीं है। उन्होंने कहा है कि दर्शकों के 'भेजा फ्राई' जिम्मेदार वे नहीं होंगी।

'मोतीचूर चकनाचूर' 15 नवंबर को रिलीज हुई है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी नवाजुद्दीन यानी पुष्पेंद्र त्यागी नाम के एक देसी आदमी है की है जो हर हाल में शादी करना चाहता है। वहीं दूसरी ओर अथिया यानी एनी है और वह भी शादी के लिए अति उत्साहित है। लेकिन उसकी शर्त है कि जिस लड़के से उसकी शादी हो, वह एनआरआई हो। आखिरकार वह पुष्पेंद्र से शादी कर लेती है। सोचती है कि वह दुबई में रहता है, जबकि ऐसा नहीं है।

अनन्या पांडे ने पहनी चमचमाती ड्रेस, फैंस की आंखे रह गई फटी की फटी

'उरी' के बाद 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' से चौकाने वाले हैं विक्की कौशल

मिथुन चक्रवर्ती के साथ की थी सबसे ज्यादा फिल्मे, अब ऐसी दिखती है यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -