निर्देशक  श्रीनु की अगली फिल्म पूरे भारत में होगी रिलीज़
निर्देशक श्रीनु की अगली फिल्म पूरे भारत में होगी रिलीज़
Share:

तेलुगु निर्देशक बोयापति श्रीनु अभिनेता राम पोथिनेनी और निर्माता श्रीनिवास छित्तूरी के साथ अपनी आखिरी फिल्म "अखंड" के साथ धूम मचाने के बाद एक बड़ी परियोजना के लिए जुड़ रहे हैं।

शुक्रवार को की गई एक आधिकारिक घोषणा के अनुसार, तीनों वर्तमान में एक अखिल भारतीय फिल्म परियोजना पर काम कर रहे हैं। श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन के श्रीनिवास छित्तूरी ने सामंथा की "यू-टर्न" सहित दो बैक-टू-बैक हिट का निर्माण करने के बाद, राम पोथिनेनी अभिनीत और एन. लिंगुसामी द्वारा निर्देशित "द वॉरियर" का निर्माण अभी पूरा किया है।

बोयापति श्रीनु नंदामुरी बालकृष्ण के हालिया स्मैश "अखंड" की जीत से उत्साहित हैं और राम पोथिनेनी तेलुगु सिनेमा के सबसे अधिक पागल नायकों में से एक हैं। इस अखिल भारतीय परियोजना के लिए तीनों का एक साथ होना एक बड़े तख्तापलट के रूप में देखा जा रहा है। निर्माताओं ने कहा कि अभी तक शीर्षक वाली फिल्म एक भव्य बजट पर बनाई जाएगी।

अभिनेता राम पोथिनेनी ने सहयोग के बारे में कहा, "मैं सिल्वर स्क्रीन के बोयापति श्रीनु सर और श्रीनिवास के साथ काम करके खुश हूं।" बोयाप्ति श्रीनु बहुत ही दमदार मास डायरेक्टर हैं। हमारी आने वाली फिल्म मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है, और मुझे विश्वास है कि हम एक साथ एक शानदार फिल्म का निर्माण करेंगे। फिल्म की कहानी में व्यापक अपील है, और मुझे इससे जुड़कर खुशी हो रही है।

मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, एक्टर राजेश ने दुनिया को कहा अलविदा

शारवानंद की फिल्म 'एएमजे' के ट्रेलर में साई पल्लवी और कीर्ति सुरेश नजर आएंगे

क्या इसी वर्ष शादी करने वाली है रश्मिका, जानिए क्या है सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -