पंगा के बाद अश्विनी तिवारी लेकर आयी है घर की मुर्गी
पंगा के बाद अश्विनी तिवारी लेकर आयी है घर की मुर्गी
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म पंगा इस साल की उन चर्चित महिला प्रधान फिल्मों में मौजूद है| वहीं जिनकी तारीफ तो बहुत हुई परन्तु बॉक्स ऑफिस पर लोग इन्हें देखने नहीं आए। परन्तु , पंगा की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी इससे हताश नहीं हैं। इसके साथ ही वह अब लेकर आई हैं अपना नई फिल्म, घर की मुर्गी। इसके अलावा ये एक शॉर्ट फिल्म है और इसे ब्रिक्स देशों की एक योजना के जरिये भारत की प्रतिनिधि फिल्म के रूप में बनाया गया है।वहीं  फिल्म घर की मुर्गी के बारे में अश्विनी बताती हैं, “बीते साल ब्रिक्स सम्मेलन में शामिल देशों को एक-एक शॉर्ट फिल्म बनाने की योजना मिली जिसे एक संकलन के रूप में पेश किया जाएगा।इसके अलावा  'हाफ द स्काई' नाम की ये पहल महिला सशक्तिकरण की है। वहीं चीन इस पर फिल्म बना चुका है। ये हमारी फिल्म है। परन्तु ये फिल्म सिर्फ महिला सशक्तिकरण के बारे में ही नहीं है। इसके साथ ही ये फिल्म गृहणियों को हमारा सलाम है। वहीं घर पर काम करने वाली महिला का आदर भी होना चाहिए। इसके साथ ही ये फिल्म यही संदेश देती है।”

इसके साथ ही अश्विनी को ये शिकायत रही है कि उन्हें बहुत दिनों तक उनके पति नितेश तिवारी के नाम से ही पहचाना जाता रहा है। वहीं  वह कहती हैं, “मुझे दो फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुके हैं। इसके साथ ही उससे पहले सब यही कहते थे कि यह नितेश तिवारी की पत्नी है। हालाँकि  हकीकत यह है कि मैं शुरुआत से ही लगातार काम कर रही हूं। परन्तु फिर भी मुझे नितेश की पत्नी बुलाया जाता था। इसके साथ ही अब समय बदला है अब नितेश को मेरा पति कहकर बुलाया जाता है। वहीं 'निल बटे सन्नाटा' में 'बरेली की बर्फी' में और फिर 'पंगा' में भोपाल, तो अश्विनी अब किस शहर की सैर कराने वाली हैं? इसके साथ ही सवाल सुनते ही अश्विनी हंस पड़ती हैं, फिर कहती हैं, “अगला शहर मैं बहुत जल्द बताऊंगी। मेरी अगली फिल्म 'नारायणमूर्ति कृष्णमूर्ति' के लिए मुझे बेंगलुरु, पेरिस, न्यूयॉर्क, पुणे आदि शहरों में जाना पड़ेगा। परन्तु मैं एकता कपूर के साथ भी एक फिल्म कर रही हूं, जिसका खुलासा होते ही पता चल जाएगा कि मेरा अगला शहर कौन सा है।

हिंदी सिनेमा में एनआरआई फिल्मों का फैशन जाने और हिंदी पट्टी की कहानियों के लौटने पर भी अश्विनी टिप्पणी करती हैं। इसके साथ ही वह कहती हैं, “एक समय था जब हवाई जहाज से यात्रा करने का मौका मिलने पर पेड़े बंटते थे। इसके साथ ही पिज्जा और इटालियन खाना सिर्फ बड़े शहरों के चोंचले हुआ करते थे। एक फोन कॉल पर अब सब मिल जाता है। वहीं शहरों के लोग वापस दाल, चावल, रोटी पर लौट रहे हैं। इसके साथ ही महिलाएं सलवार कमीज और साड़ी पहनने का बहाना ढूंढने लगी हैं। समय के साथ लोगों को भी बदलना चाहिए, सिनेमा भी बदल रहा है।” वहीं अश्विनी अय्यर तिवारी की नई फिल्म घर की मुर्गी महिला दिवस यानी 8 मार्च को सोनी लिव पर रिलीज होगी।

कटरीना-अक्षय ने सूर्यवंशी की टीम के साथ की जमकर मस्ती

संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' की रिलीज पर शाहरुख़ ने कही यह बात

महिला दिवस पर पुरुषो को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -