दाऊद, भागवत, कांग्रेस से पूछो क्या उन्होंने लगाया'मुल्क' में पैसा???
दाऊद, भागवत, कांग्रेस से पूछो क्या उन्होंने लगाया'मुल्क' में पैसा???
Share:

फिल्मकार अनुभव सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मुल्क' में बिजी है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। ट्रोलर्स ने फिल्म में एक मुस्लिम परिवार को दिखाने को लेकर आपत्ति दर्ज की थी। ट्रोलर्स का आरोप है कि फिल्मकार ने फिल्म के  प्रमोशन के लिए मुसलमानों की सहानुभूति ली है। अब अनुभव सिन्हा ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। 

 

डायरेक्टर ने ट्रोलर्स पर पलटवार करते हुए कहा कि 'मुल्क' में किसी का भी पैसा नहीं लगा है। उन्होंने ट्रोलर्स से कहा कि वह दाऊद इब्राहिम, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और कांग्रेस से जाकर पूछ  लें कि क्या उन्होंने फिल्म के लिए मुझे पैसा दिया है। सिन्हा ने कहा कि ट्रोलर्स का काम ही है बात का बतंगड़  बनाता। उन्होंने कहा कि उन्हें ट्रोलर्स के इस तरह के ट्वीट देखकर हंसी आती है। यह बेहद बचकानी हरकत है। अनुभव ​सिन्हा ने कहा कि ट्रोल करने वाले इन लोगों से जाकर पता कर  सकते हैं। इस फिल्म में निर्माता दीपक मुकुट का पैसा लगा है। उन्होंने कहा कि मुल्क फिल्म एक कहानी है, जो मनोरंजन के लिए बनाई गई है, इसका किसी से  कोई संबंध नहीं  है। उन्होंने कहा कि ट्रोलर्स बेहद बचकाने अंदाज में बात करते हैं। इतना ही नहीं अनुभव सिन्हा ने कुछ ट्रोलर्स को ट्वीट कर उनके सवाल का करारा जवाब दिया है। 

 

 


बता दें कि मुल्क फिल्म एक मुस्लिम परिवार पर राजद्रोह लगने और उसे वापस समाज में लाने के संघर्ष पर आधारित है। इस फिल्म में ​ऋषि कपूर और तापसी पन्नू ​मुख्य भूमिका में  हैं। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज  होगी। 

ये भी पढ़ें—

 

TRAILER: 'मुल्क' देख खौल जाएगा खून

 

ऋषि कपूर के साथ काम करके काफी खुश हैं ये बेहतरीन कलाकार

ऋषि कपूर के साथ कुछ ऐसी दिखीं तापसी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -