शाहरुख़ खान से अधिक आज्ञाकारी कोई नहीं- आनंद एल.राय

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान एक ऐसे अभिनेता है जो हर तरह की भूमिका को शानदार तरीके से निभा सकते है. इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'ज़ीरो' को लेकर व्यस्त चल रहे है. वहीं शाहरुख़ खान के साथ काम कर रहे फिल्म निर्देशक आनंद एल.राय इन दिनों शाहरुख़ खान की जमकर तारीफ कर रहे है. शाहरुख़ खान के बारे में आनंद का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में शाहरुख़ खान से अधिक आज्ञाकारी अभिनेता नहीं देखा.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आनंद ने अपने बयान में कहा कि, "मैं यह देखकर हैरान हो गया कि करियर के 25 वर्षों और इतनी सफलता पाने और इतनी सारी ब्लॉकबस्टर्स फिल्में देने के बाद भी शाहरुख़ में अभी भी बच्चे जैसी ऊर्जा है. सेट पर उनकी ऊर्जा पहली फिल्म में काम कर रहे एक युवा जैसी होती है." आनंद का कहना है कि हर किसी को शाहरुख़ से सीखना चाहिए.

बता दे कि आनंद एल राय ने 'तनु वेड्स मनु', 'रांझना' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. अब इन दिनों वह शाहरुख के साथ आगामी फिल्म 'जीरो' के लिए काम कर रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्म जीरो का टीजर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

'Antilla' का बना सोशल मीडिया पर मज़ाक, विवेक ने शेयर की फोटो

इसलिए 'रंगीला गर्ल' ने लिया जोखिम और चुकाई कीमत

B'day Spl: माइकल जैक्सन के फैन रेमो को जन्मदिन की बधाई

अक्षय और ऋतिक ने माना इस एक्टर को अगला एक्शन स्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -