मुख्यमंत्री योगी और निवेशको के बीच सीधी बात
मुख्यमंत्री योगी और निवेशको के बीच सीधी बात
Share:

लखनऊ: प्रदेश में आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और निवेशकों की रूबरू बात हुई. मोदी कॉन लिमिटेड के एमडी मनीष मोदी भावुक मन से बोले 'मेरे दादा जी ने 80 साल पहले मोदी नगर बसाया, आज वहां ढाई लाख आबादी है लेकिन, बेहतर माहौल नहीं हैं. आप माहौल दीजिए, हम इन्वेस्ट करने और पसीना बहाने को तैयार हैं. बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में करीब 200 कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीइओ) और प्रबंधक निदेशकों (एमडी) से रूबरू हुए जिसमे सरकार और निवेशकों ने एक साथ चलने की बात कही.

निवेशकों ने कहा, वे उप्र में इन्वेस्ट करने और पसीना बहाने को तैयार हैं. उड़ीसा मूल के भुवन चतुर्वेदी बोले 'हम लोग 40 साल से उत्तर प्रदेश की सेवा कर रहे हैं, उप्र की इमेज बदलने की जरूरत है, इन्वेस्टर्स को भरोसा दीजिए कि वह सुरक्षित रहेगा, समिट में एसके बैंक के निखिल साहनी, स्टार्टअप के मनिंदर गुलाटी ,लोहिया कार्पोरेशन के राज कुमार लोहिया , उद्यमी वेद कृष्णा, डॉ. एस बाबू , क्लीन एनर्जी की रंजीता दत्त, हेल्थ केयर स्टार्टर विपुल गुप्ता ,बीबी इंजीनियरिंग के धु्रव लोहिया, अमेरिकन कंपनी जी. साउथ एशिया, इको ग्रीन के मोहम्मद उवैस अंसारी ,कूड़े से बिजली बनाने वाले इमरान रिजवी, ने शिरकत की .

योगी ने निवेशकों को सुरक्षा-सहयोग का भरोसा दिलाया और भावुक मन से उनकी अपील थी 'निवेश के लिये उप्र सर्वथा उपयुक्त है, यहां परमात्मा और प्रकृति की कृपा है, सुरक्षा के लिहाज से भी उप्र देश का सर्वाधिक सुरक्षित प्रदेश है, योगी ने कहा कि पहले उद्यमी असुरक्षा की वजह से नहीं आते थे और दूसरे प्रशासनिक मकडज़ाल में फाइलें फंस जाती थी, सरकार ने इन समस्याओं को दूर कर दिया है.

यूपी में बदलाव दिख रहा है - पीएम मोदी

यूपी इन्वेस्टर्स समिट :10 हजार करोड़ का निवेश करेंगे अम्बानी

लखनऊ: यूपी में निवेशकों को आकर्षित करेंगे मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -