भुवनेश्‍वर और सूरत के बीच जल्द शुरू होगी डायरेक्ट फ्लाइट

Jul 22 2019 05:30 PM
भुवनेश्‍वर और सूरत के बीच जल्द शुरू होगी डायरेक्ट फ्लाइट

भुवनेश्वर: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्‍वर से गुजरात के सूरत के बीच हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को अब कनेक्टिंग फ्लाइट के भरोसे नहीं रहना पड़ेगा. विमानन मंत्रालय जल्‍द ही सूरत और भुवनेश्‍वर के बीच डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने जा रहा है. यह सूचना नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मिलने के बाद भुवनेश्‍वर लोकसभा सीट से सांसद अपराजिता सारंगी ने दी है. 

गौरतलब है कि सूरत से भुवनेश्‍वर के बीच डायरेक्ट फ्लाइट के मामले को लेकर भुवनेश्‍वर की सांसद अपराजिता सारंगी और सूरत से सांसद दर्शना जरदोश ने आज केंद्रीय विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ बैठक की थी. मुलाकात के बाद सांसद अपराजिता सारंगी ने जानकारी दी है कि विमानन मंत्रालय जल्‍द ही दोनों मुख्य शहरों के बीच डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने वाली है. 

उन्‍होंने बताया है कि फिलहाल सूरत से भुवनेश्‍वर के बीच चलने वाली फ्लाइट का हफ्ते में दो दिन परिचालन किया जाएगा. उन्‍होंने कहा है कि सूरत और भुवनेश्‍वर के बीच डायरेक्ट फ्लाइट शुरू होने से दोनों शहरों के व्‍यवसाय को नई ऊंचाई प्राप्त होगी. इन दोनों शहरों के बीच आवागमन करने वाले यात्रियों को अब कनेक्टिंग फ्लाइट पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा. उन्‍होंने केंद्रीय विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से हुई मुलाकात पर खुशी जताई है. 

प्रज्ञा ठाकुर पर ओवैसी ने बोला हमला, कहा- ये तो पीएम मोदी के अभियान को चुनौती है...

यूपी विधायकों को बांटा गया विशेष कार्ड, दिखाने पर ही मिलेगी विधानसभा में एंट्री

कमलनाथ के मंत्री के खिलाफ SC में याचिका दाखिल, कांग्रेस की महिला नेता ने लगाए गंभीर आरोप