सीएम केजरीवाल को न बुलाना दिल्ली का अपमान - सिसोदिया
सीएम केजरीवाल को न बुलाना दिल्ली का अपमान - सिसोदिया
Share:

नईदिल्ली। दिल्ली राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नोएडा - दिल्ली मजेंटा मेट्रो रेल के शुभारंभ अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निमंत्रित न करने का विरोध किया। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल को इसलिए नहीं बुलाया गया क्योंकि उन्हें डर था कि, पीएम नरेद्र मोदी के सामने ही सीएम अरविंद केजरीवाल किराया बढ़ोतरी का विरोध कर सकते हैं। ऐसे में सार्वजनिक तौर पर विरोध करने से पीएम नरेंद्र मोदी के लिए मुश्किल हो सकती है।

राज्य के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली मेट्रो रेल के शुभारंभ में निमंत्रित नहीं किया गया। सीएम केजरीवाल को शुभारंभ समारोह में न बुलाया जाना यह, दिल्ली की जनता का अपमान है सीएम केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जनता हेतु मेट्रो रेल के किराए को कम करने की मांग न कर दें इस तरह की आशंका को लेकर केजरीवाल को निमंत्रित नहीं किया गया।

आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने इस तरह के मसले पर अभियान प्रारंभ किया। संवाददाताओं ने क्रिसमस के अवसर पर आयोजित किए गए कार्यक्रम में कई तरह के सवाल किए मगर इन सवालों को टाल दिया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाॅटेनिकल गार्डन से मेट्रो तक का सफर कर पहुंचे। इसके बाद वे ओखला बर्ड सेंचुरी में मेट्रो रेल से उतर और फिर शुभारंभ समारोह के मंच पर उद्बोधन देने पहुंचे।

सीता बनने के बाद 'तेरा बाप मेरा बाप' में रूपमती बनेंगी मदिराक्षी

कौन-कौन होंगे राज्यसभा चुनाव में ''आप'' के दावेदार

मजेंटा मेट्रो पर गहराया राजनीतिक विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -