एकतरफा प्यार में दीप्ति को किया अगवा

Feb 15 2016 11:22 AM
एकतरफा प्यार में दीप्ति को किया अगवा

नई दिल्ली : पुलिस ने गाजियाबाद के दीप्ति अपहरण कांड की गुत्थी सुलझाने का दावा किया। पुलिस को इस मसले में एक तरफा प्यार का मामला नज़र आ रहा है। इस मामले में करीब 4 आरोपियों राजीव, मोहित, फहीम और देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि देवेंद्र सोनीपत क्षेत्र का एक हिस्ट्री शीटर बदमाश है। पुलिस के अनुसार दीप्ति का एक तरफा प्रेम में आकर देवेंद्र ने उसका अपहरण कर लिया था। गाजियाबाद पुलिस पूरे मसले को लेकर पूरा खुलासा करेगी।

पुलिस द्वारा इस मामले में खुलासा किया जा सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार साजिश बेदह करीबी व्यक्ति ने ही रची थी। आखिर दीप्ति किस तरह से लापता हो गई और दीप्ति के लापता होने की साजिश किसने रची थी इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार साॅफ्टवेयर इंजीनियर दीप्ति सरना का अपहरण पूरे फिल्मी अंदाज़ में हुआ।

इस मामले में गाजि़याबाद पुलिस दीप्ति को लेकर क्राईम सीन पर पहुंच गई। इस तरह की पूरी घटना का रूपांतरण हुआ और पुलिस ने इस मामले की पूरी जानकारी ली। यही नहीं कार्यालय से वापस लौटने के दौरान शाॅपिंग वेबसाईट स्नैपडील की कर्मचारी दीप्ति वैशाली मेट्रो स्टेशन से आॅटो कर घर पहुंची करीब दो दिन बाद दीप्ति घर वापस लौट गई। उसके लौटने पर उसके परिजन ने खुशी जाहिर की है।