मलेशिया दौरे को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज हैं तिर्की
मलेशिया दौरे को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज हैं तिर्की
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम के युवा डिफेंडर दिप्सान तिर्की आगामी मलेशिया दौरे को लेकर आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। भारतीय अंडर-21 पुरुष हॉकी टीम 11 से 18 अक्टूबर के बीच जोहोर बाहरू में होने वाले सुल्तान ऑफ जोहोर कप के पांचवें संस्करण में अपने खिताब का बचाव करने उतरेगी।

मौजूदा चैम्पियन भारतीय टीम को टूर्नामेंट में आस्ट्रेलिया, ग्रेट ब्रिटेन, अर्जेटीना, मलेशिया और पाकिस्तान जैसी दिग्गज टीमों की चुनौती झेलनी होगी। भारतीय टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मैच से अपने अभियान का आगाज करेगी। पिछले कुछ महीनों में साथी डिफेंडर हरमनप्रीत सिंह के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले 17 वर्षीय दिप्सान को पूरा विश्वास है कि भारतीय टीम अपने खिताब का बचाव करने में सफल होगा।

हॉकी इंडिया (HI) की ओर से जारी एक वक्तव्य में दिप्सान के हवाले से कहा गया है, "सुल्तान ऑफ जोहोर कप में हम दुनिया की शीर्ष टीमों से भिड़ने वाले हैं, और मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह काफी चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन मौजूदा चैम्पियन होने के नाते हम अपने खिताब का बचाव करने के बारे में सोच रहे हैं।" दिप्सान ने कहा, "हमारा मनोबल ऊंचा है और आगामी श्रृंखला में भी हम पिछली सफलता दोहराना चाहेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -