दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब के साथ शेयर की यह तस्वीर, लिखा प्यारा कैप्शन

टीवी जगत की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इंडस्ट्री के मोस्ट रोमांटिक कपल हैं.इसके साथ ही दोनों अक्सर साथ में अपनी लव-डवी पिक्चर्स शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा अब दीपिका और शोएब दोनों ने साथ में एक-एक फोटो शेयर की है. वहीं फोटो में दीपिका रेड कलर का दुपट्टा ओढ़े बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं एक फोटो में दोनों प्यार से एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं.

इसके साथ ही दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती है. वहीं फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- आपको अपनी लाइफ में पाकर खुद को धन्य मानती हूं. इसके अलावा मुझे अपना बनाने के लिए धन्यवाद शोएब. वहीं शोएब ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जब एक पति और एक पत्नी एक दूसरे को प्यार से देखते हैं, तो अल्लाह उन्हें दया से देखता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के कारण दीपिका और शोएब घर में ही हैं. इसके साथ ही दीपिका अपनी सास और पति के साथ समय बिता रही हैं. वहीं दीपिका और शोएब की जोड़ी टीवी की दुनिया की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ी है. वहीं यदि वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका का पिछला सीरियल कहां हम कहां तुम था. इस सीरियल में वे सोनाक्षी रस्तोगी के रोल में नजर आई थीं. इसकी अलावा शो 14 मार्च, 2020 को ऑफ एयर कर दिया गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

इस शख्स की वजह से स्वप्निल जोशी को रामायण में मिला था कुश का रोल

देवोलीना भट्टाचार्जी ने असीम रियाज़ को लेकर कह दी यह बात

क्र‍िकेट छोड़ बलराम बना ये एक्टर, जानिये क्या थी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -