टीवी की दुनिया के बेस्ट कपल है दीपिका और शोएब
टीवी की दुनिया के बेस्ट कपल है दीपिका और शोएब
Share:

टीवी की जनि मानी स्टार दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम की शादी को 2 साल हो चुके हैं। इसके साथ ही इन दो सालों में एक्टर और एक्ट्रेस ने आम लोगों के दिलों में बेहद खास जगह बना ली है। वहीं एक्टर और एक्ट्रेस अपने टीवी सीरियल्स के साथ-साथ तो दर्शकों का दिल जीतते ही है परन्तु साथ ही उनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी फैंस को इंप्रेस कर जाती है।इसीलिए शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अपने फैंस के फेवेरेट कपल माने जाते हैं। वहीं ये 7 बातें इसकी गवाह है।दोनों ही स्टार एक दूसरे से बेपनाह प्यार करते हैं और दोनों की सामने आती हर फोटो इस बात की गवाह है कि ये प्यार दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है।

इसके साथ ही दीपिका और शोएब एक दूसरे का हर हाल में साथ देते है। वहीं  ये बात तो तभी साबित हो गई थी शादी के महज 3-4 महीने बाद ही अदाकारा अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 12 में एंट्री कर ली थी। इसके साथ ही दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने एक दूसरे को जमाने के सामने प्रपोज किया था।वहीं  ये सीन तो उनके फैंस आज तक नहीं भूले थे।दरअसल, दीपिका हिंदू हैं जबकि शोएब मुस्लिम। परन्तु धर्म की इस बड़ी दीवार को गिराकर दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  दीपिका ने मुस्लिम धर्म अपनाकर शोएब के साथ निकाह किया था। वहीं आज भी दोनों एक साथ हर शुक्रवार अपनी फोटो शेयर कर फैंस को विश करते हैं और हर शुक्रवार साथ में सजदा करते है। इसके अलावा शादी के दो साल के बाद भी दीपिको और शोएब दोनों में एक दूसरे के लिए वही दीवानापन नजर आता है। दोनों में ही काफी बचपना है। वहीं एक दूसरे के साथ किसी बच्चे की तरह खेलते और मस्ती करते दिख जाते है।

सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात

रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात

CID को याद कर दया हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -