इस मज़बूरी के चलते दीपिका कक्कड़ को घटाना पड़ा वजन
इस मज़बूरी के चलते दीपिका कक्कड़ को घटाना पड़ा वजन
Share:

इन दिनों आप सभी बिग बॉस की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को छोटे पर्दे पर कमबैक करते हुए देख रहे होंगे. जी हाँ, वह जल्द ही संदीप सिकंद के शो कहां हम कहां तुम में नजर आने वाली हैं और शो में करण वी ग्रोवर उनके अपोजिट हैं. वहीं शो की कहानी लवस्टोरी पर आधारित है जिसमे यह दिखाया जाएगा कि कैसे दो अलग-अलग शख्स प्यार में पड़ते हैं और कैसे अपने रिश्ते में बैलेंस करते हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो को लेकर दीपिका ने खूब मेहनत की है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़ शो के लिए दीपिका कक्कड़ को अपने किरदार के लिए वजन कम करना पड़ा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए अपने वजन घटाने के बारे में खुलासा किया.

जी हाँ, हाल ही में दीपिका ने कहा, "जिस पल संदीप ने मुझे नरेशन दिया वह (सोनाक्षी) ने मुझे उसी पल क्लिक किया. सोनाक्षी को कनेक्ट करना आसान था क्योंकि मैं खुद एक टीवी एक्ट्रेस हूं और मैंने दूसरी बार सोचे बिना ही हामी भर दी." वहीं आगे दीपिका ने कहा, "बेशक, मुझे बहुत कुछ खोना पड़ा. मुझे बहुत सारा वजन कम करना पड़ा था, क्योंकि सोनाक्षी को फिट और फ्रेश दिखना था." इसी के साथ आपको बता दें कि शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. आप देख सकते हैं प्रोमो में सैफ अली खान ने इसे नैरेट किया है और प्रोमो में, सोनाक्षी और रोहित डेट पर जाते हैं उसके बाद दोनों साथ में टाइम स्पेंड करना चाहते हैं लेकिन अपने काम के चलते दोनों को जाना पड़ता है. वहीं शो में करण एक सर्जन के रोल में हैं और दीपिका एक एक्ट्रेस हैं.

खबरों के मुताबिक़ दोनों की लवस्टोरी माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉक्टर नेने की प्रेम कहानी पर आधारित है. इस शो का प्रसारण 17 जून से होगा जो शो कृष्णा चली लंदन को रिप्लेस करेगा.

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

2019 वर्ल्डकप के प्रेमियों के लिए पूनम पांडेय ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, इंटरनेट पर मची खलबली

सबा-सोमी के बाद सुरभि राणा को मिला बड़ा ऑफर, इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -