श्रीसंत और बाहुबली तो दीपिका को भल्लादेव कह रहे हैं लोग, इस एक्ट्रेस ने भी किया सपोर्ट
श्रीसंत और बाहुबली तो दीपिका को भल्लादेव कह रहे हैं लोग, इस एक्ट्रेस ने भी किया सपोर्ट
Share:

हाल ही बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ इब्राहिम बन गईं हैं. ऐसे में जब से उन्होंने बिग बॉस 12 की ट्रॉफी जीती है, तभी से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, वह ट्रॉफी जीतने के बाद लगातार ट्रोल हो रहीं हैं और चर्चाओं में चल रहीं हैं. इस समय दीपिका श्रीसंत के फैंस के निशाने पर हैं और सभी उन्हें अपना निशाना बना रहे हैं. वहीं श्री की फैन बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी दीपिका को लगातार निशाना बनाने में लगी हुईं हैं.

 

जी हाँ, हाल ही में बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में श्रीसंत के फैंस ने दीपिका और श्रीसंत को बाहुबली और भल्लालदेव से कंपेयर किया है और इस वीडियो में भल्लालदेव दीपिका को बनाया गया है और श्रीसंत को बाहुबली बनाया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शिंदे ने लिखा- EXACTLY! आप सभी जानते ही होंगे कि शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस के शुरू होने से ही श्रीसंत का सपोर्ट किया है और दीपिका के विरोध में रही हैं. वह चाहती थीं कि उनके फेवरेट श्री ही जीते लेकिन ऐसा हो ना सका.

वह श्रीसंत के लिए जबरदस्त कैंपेन कर रही थीं लेकिन श्री जीत नहीं पाए. वहीं दीपिका के जीतने पर उन्होंने कहा था ''आजकल सभी प्रोडक्ट बनावटी आते हैं. यहां तक मक्खी मारने के भी. सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया. मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही. आखिर में मक्खी जीत गई. इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई.''

'ये रिश्ता....' में हो जाएगी एक मौत, आ जाएगा नायरा-कार्तिक की जिंदगी में बड़ा तुफान

पति शोएब के बॉलीवुड डेब्यू से खुश हैं दीपिका कक्कड़, उछल-उछल कर शेयर किया वीडियो

अब एसीपी की भूमिका में नजर आएँगे हितेन तेजवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -