टीवी की इन अदाकाराओं ने हिजाब पहनकर मांगी दुआएं
टीवी की इन अदाकाराओं ने हिजाब पहनकर मांगी दुआएं
Share:

रमजान का पाक महीना शुरु हो चुका है। इसके साथ ही यही वजह है कि टीवी अदाकाराओं में इस त्योहार का एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन भी इन लोगों को जोश को कम नहीं कर पा रहा है। वहीं तो हर कोई अपने घर पर बड़ी ही सादगी से इस त्योहार को मना रहा है। वहीं सभी हसीनाएं हिजाब पहनकर इबादत करती नजर आ रही हैं। 

दीपिका कक्कड़
रमजान के पहले दिन ही दीपिका कक्कड़ सहरी का मजा लेती नजर आई। इसके साथ ही इस दौरान दीपिका कक्कड़ ने भी दुपट्टे से अपने सिर को ढक रखा है।

सना खान
सामने आई ताजा तस्वीर में सना खान हिजाब पहनकर सादगी से पोज दे रही हैं। वहीं सना खान को देखकर लग रहा है जैसे वह किचेन में खाना बनाने की तैयारी में हैं।
 
हिना खान
पीले रंग का सूट पहने हिना खान भी रमजान को बड़े ही सादगी से मना रही हैं। वहीं कुछ समय पहले ही हिना खान ने अपनी तस्वीरें शेयर की थी जिनमें वह नमाज के बाद पोज देती दिख रही हैं।

आमना शरीफ
टीवी की कोमोलिका यानी आमना शरीफ भी रमजान के मौके पर एक अलग ही अंदाज में नजर आई। तस्वीर में आमना शरीफ हिजाब पहनकर इबादत करती नजर आई।
 
पंखुड़ी अवस्थी
बीती शाम पंखुड़ी अवस्थी ने भी अपने फैंस को पुरानी तस्वीरों के जरिए रमजान की मुबारकबाद दी थी। इसके साथ ही तस्वीर में पंखुड़ी अवस्थी भी हिजाब पहने नजर आ रही हैं।
 
संजीदा शेख
अक्सर बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आने वाली संजीदा शेख रमजान के मौके पर बेहद ही सादे लुक में नजर आई। वहीं भले ही तस्वीर में संजीदा शेख ने हिजाब न पहना हो लेकिन उन्होंने दुपट्टे से अपना सिर जरुर ढक रखा है।
 
अर्शी खान
कुछ समय पहले ही बिग बॉस में नजर आ चुकी अर्शी खान ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही इस वीडियो में अर्शी खान अपने फैंस को रमजान मुबारक करती नजर आ रही हैं। वहीं रमजान के पहले दिन अर्शी खान का लुक भी सादगी भरा नजर आया।

कर्ण के श्राप का द्रोणाचार्य के सामने हुआ खुलासा

अरहान खान की सच्चाई सामने आते ही युविका चौधरी और प्रिंस नरुला ने तोड़े सारे रिश्ते

कौरवों ने किया मतस्य देश पर युद्ध का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -