बिग बॉस के घर से निकलते ही मोटी हो गईं थीं दीपिका, इनके कारण कम किया वजन
बिग बॉस के घर से निकलते ही मोटी हो गईं थीं दीपिका, इनके कारण कम किया वजन
Share:

इन दिनों बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को खूब पसंद किया जा रहा है वह जल्द ही स्टार प्लस के शो कहां हम कहां तुम में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि इस सीरियल में दीपिका कक्कड़ एक्ट्रेस सोनाक्षी के रोल में नजर आएंगी और दीपिका ने इस सीरियल के लिए वजन घटाया है. जी हाँ, दीपिका के अनुसार ऐसा करने के लिए उन्हें उनके पति शोएब इब्राहिम ने मोटिवेट किया है. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि ''बिग बॉस के घर के अंदर हम खाने से दूर हो जाते हैं. ऐसे में मैं जब उस घर से बाहर निकली तो काफी कुछ खाने लगते हैं. इसके कारण मेरा वजन काफी बढ़ गया था.

वेट लॉस के लिए मैंने कीटो डाइट का सहारा लिया है. ये काफी सख्त है. इसमें मैं केवल लिमिटेड खाना ही खा रही हैं. इसके अलावा शोएब मुझे डाइट और वर्कआउट के लिए फोर्स करते हैं. '' वहीं आगे दीपिका ने कहा कि जब शोएब को मेरे इस रोल के बारे में पता चला तो उन्होंने मुझसे कहा- ''तुम्हें सोनाक्षी के किरदार के लिए वेट लॉस करना ही होगा.'' वहीं आगे दीपिका ने अपने रोल के बारे में बताया कि ''फैन्स ने उन्हें कभी ऐसे लुक में नहीं देखा होगा.''

आप सभी को याद हो शादी के बाद ये दीपिका का पहला टीवी सीरियल है और इससे पहले दीपिका कलर्स चैनल के शो ससुराल सिमर का की लीड एक्ट्रेस थीं. वहीं इसमें उनके पति शोएब इब्राहिम थे और कहां हम कहा तुम का प्रोमो रिलीज हो चुका है. इसी के साथ दीपिका के साथ लीड रोल में टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर हैं और 'कहां हम कहां तुम' सीरियल में दीपिका के कैरेक्टर का नाम सोनाक्षी और करण शो में रोहित नाम के लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं.

डॉक्टर को बोरिंग कहने पर ट्रोल हुईं रश्मि देसाई

इंडिया-पाक के मैच के बीच हॉट हुईं शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड

वेब सीरीज को बहुत महत्वपूर्ण मानते हैं श्रवण रेड्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -